बंगाल में नहीं थम रही चुनावी हिंसा, अब योगी को लगा बड़ा झटका
बंगाल में नहीं थम रही चुनावी हिंसा, अब योगी को लगा बड़ा झटका
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में होने वाली यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली रद्द की जा चुकी है और ये रैली कोलकाता में ही होनी थी. वहीं अब इस पर बीजेपी का आरोप है कि मंच को तोड़ दिया गया है और मजदूरों को भी इस दौरान खूब पीटा गया है. वहीं जब इधर रैली रद्द होने की बात सामने आई तो भारतयीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दो टूक कह दिया कि सभाएं रद्द नहीं की जाएगी. वहीं अब खबर है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आज दोपहर 3 बजे कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करेंगे. 

बता दें कि इस समय बंगाल में लोकसभा चुनाव के आख़िरी चरण के पहले हालत काफी खराब होते जा रहे हैं, फ़िलहाल पूरे देश की निगाहें बंगाल की राजनीति पर आकर टिक चुकी है. यहां कल अमित शाह की रैली थे और इस दौरान जमकर हिंसा यहां देखने को मिली है. वहीं अमित शाह ने और ममता बनर्जी ने भी एक दूसरे पर जोरदार प्रहार किया.

अमित शाह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि टीएमसी के गुंडों ने ही उनकी बाइक और गाड़ियां जलाईं है. अगर कल कोलकाता में CRPF नहीं होती तो शायद उनका जिंदा निकलना भी मुश्किल हो जाता. जबकि ममता ने इस पर कहा कि 'तुम लोगों का नसीब अच्छा है जो मैं शांत बैठी हूं. नहीं तो एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं.'साथ ही अमित शाह को लेकर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा अमित शाह क्या भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं हो सकता? 

 

बंगाल हिंसा पर बोले अमित शाह,...तो मैं ज़िंदा नहीं बचता

हंगामे के बाद बोले, शाह- दीदी को जितनी प्रताड़ना करना हो करे, जनमत उनके खिलाफ जा रहा है

नितीश कुमार के बयान का जवाब देते हुए कुछ ऐसा बोले तेजस्वी

अब से कुछ देर बाद वाराणसी में शुरू होगा प्रियंका का रोड शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -