थमा नही ONEPLUS 6T का शोर, आ गई ONEPLUS 7 की लॉन्चिंग डेट !

अभी वनप्लस 6t का शोर थमा भी नहीं है की अब वनप्लस 7 को लेकर भी ख़बरें आ गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इससे जुडी कई जानकारी सामने आई है. वाहन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फ़ोन के तस्वीरें भी देखी गई है. जानकारी है कि कंपनी अगले साल की शुरुआत में OnePlus 7 स्मार्टफोन को जनवरी में पेश कर सकतीं है. 

जानकारी है कि GizmoChina ने वनप्लस 7 की लीक तस्वीरों को सार्वजनिक किया है और खबर है कि फोन में ट्रिपलल रियर कैमरा सपोर्ट मिलेगा.वहीं स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए छोटा गोल कट-आउट बना हुआ है. इसकी डिस्प्ले की बात की जाए तो OnePlus 7 स्मार्टफोन की डिस्प्ले 95% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है और ऑप्टिक एमोलेड स्क्रीन होगी जो फुलएचडी+रेजॉलूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस बताया जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus 7 स्मार्टफोन में रियर (BACK) पर वनप्लस 6टी वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसी कैमरा सेटअप के नीचे भी एक कैमरा सेंसर है. इस तरह से फोन में तीन कैमरे देखे जा सकतें हैं. जहां फोन OnePlus7 में 24 MP फ्रंट कैमरा और 24MP+12MP+8MP के तीन रियर कैमरे होने की समभावना जताई जा रही है. जानकारी है कि इसे MWC-2019 ट्रेड शो मे पेश किया जा सकता है. 

आने को तैयार HONOR 8A, सामने आए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

JIO ने की नए साल की तैयारी, सभी कंपनियों में मचा हड़कंप

3300 रु तक घटे इस फ़ोन के दाम, 16+8MP रियर और 16+8MP फ्रंट कैमरा से है लैस

यूजर्स को खबर लगते ही उछल-कूद हुई शुरू, WHATSAPP में आया नया दमदार फीचर

Related News