यूजर्स को खबर लगते ही उछल-कूद हुई शुरू, WHATSAPP में आया नया दमदार फीचर
यूजर्स को खबर लगते ही उछल-कूद हुई शुरू, WHATSAPP में आया नया दमदार फीचर
Share:

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp के एंड्रॉयड यूजर के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि whatsapp ने इनके लिए एक नया फीचर जोड़ा है. इस फीचर को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फीचर का नाम पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर है. जानकारी है कि अक्टूबर महीने में पिक्चर-इन-पिक्चर के एंड्रॉयड बीटा ऐप को जारी किया गया था. जबकि अब यह जारी हुआ है.

यूजर्स इस फीचर की मदद से ऐप में ही एक छोटी सी विंडो ओपन कर सकेंगे. जिसमें Instagram, Facebook और YouTube वीडियो को उनके द्वारा देखा जा सकेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे बीटा वर्शन में टेस्टिंग के बाद अब एंड्र्रॉयड यूजर्स के लिए अपडेट कर दिया गया है. अपडेट को Google Play Store के जरिए रोल आउट किया जाएगा और इसका वर्जन नंबर 2.18.280 है. 

ख़ास बात यह है कि PiP सपोर्ट मिलने के बाद यदि आप किसी YouTube लिंक पर क्लिक करते हैं तो वीडियो ऐप में ही प्ले हो जाएगी. जबकि इन सबके अलावा WhatsApp कई नए फीचर्स पर भी काम में व्यस्त चल रहा है. कुछ दिनों पहले आईफोन ऐप के लिए ग्रुप कॉलिंग बटन को भी जोड़ा गया था. वहीं अब उम्मीद है कि यह फीचर एंड्रॉयड यूजर के लिए भी जारी किया जाएगा. ग्रुप ऑडियो या वीडियो कॉल करने के लिए आपको पहले एक कॉन्टैक्ट को कॉल करने के बाद दूसरे कॉन्टैक्ट को कॉल मिलाना पड़ता था लेकिन अब इस फीचर के ऐप में जुड़ जाने के बाद कॉल मिलाने से पहले ही आप जिनसे बात करना चाहते हैं उन्हें आप एड कर सकेंगे. 

 

 

ये आंकड़ें हैं गवाह, फेसबुक से कितना प्यार करते हैं यूजर्स ?

पोर्टोनिक्स ने पेश किया बेहतरीन ब्ल्यूटुथ हेडफोन 'मफ्स जी', कीमत 2 हजार रु से भी कम

JIO की नई तैयारी, 50 करोड़ लोगों को मिलेंगे सस्ते स्मार्टफोन

अभी शुरू नहीं हुई nokia 8.1 की बिक्री, लेकिन आ गई है 6GB रैम वेरिएंट की लॉन्चिंग डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -