पार्टी करके वापस आ रहे इनोवा सवार ने एक्टिवा को मारी टक्कर

 चंडीगढ़ के सेक्टर-26 में पार्टी कर लौट रहे इनोवा सवार ने सेक्टर 31-32 के चौक पर गुरुवार देर रात एक्टिवा को जमकर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि एक्टिवा हवा में उछल गई। जिसमे सवार दो लोग नीचे आकर गिरे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने डायल 112 पर जानकारी दी। पुलिस ने दोनों को GMCH-32 पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया।

आरोपी की पहचान मोहाली निवासी गगनदीप के रूप में हुई। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। अपराधी मोहाली के एक निजी विश्वविद्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर है। मृतकों की पहचान महेश कुमार (52) निवासी रामदरबार और सुरेश कुमार (35) निवासी जीरकपुर के रूप में हो चुकी है। मेडिकल में पुष्टि हुई है कि आरोपी ने शराब पी हुई थी।

पुलिस के अनुसार सुरेश का डड्डूमाजरा में मेडिकल स्टोर है। महेश बिजली का कार्य करता था। सुरेश को अपनी दुकान में कुछ काम करवाना था। वह महेश को अपने साथ ले गया और दुकान में काम करवाने कजे उपरांत रात को लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर एक्टिवा नंबर नंबर-सीएच-01सीके-6912 पर दोनों घर वापस आ रहे थे। सेक्टर 31-32 के चौक पर पहुंचते ही सेक्टर-26 की ओर से आ रही तेज रफ्तार इनोवा पीबी-12एच-8355 ने टक्कर दे मारी।

घटना में इनोवा के आगे का भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं एक्टिवा भी बहुत बुरी क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने आरोपी को  हिरासत में ले लिया गया है। वहीं मृतक सुरेश कुमार के भाई मनोज कुमार की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 304 ए के तहत गैर इरादतन कत्ल का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के उपरांत मृतकों के शवों को परिजनों को सौंप दिया गया।

'2024 तक आम्रपाली के सभी खरीदारों को मिल जाएगा घर..', आज SC में हुई सुनवाई

यूपी को लकड़ी आधारित उद्योग लगाने को सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी, NGT ने लगाई थी रोक

'भाजपा का मजबूत विकल्प बनने की तैयारी करें..', निकाय चुनावों के लिए मायावती ने कसी कमर

Related News