'भाजपा का मजबूत विकल्प बनने की तैयारी करें..', निकाय चुनावों के लिए मायावती ने कसी कमर
'भाजपा का मजबूत विकल्प बनने की तैयारी करें..', निकाय चुनावों के लिए मायावती ने कसी कमर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का समय करीब आ चुका है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर आज अपने दफ्तर में एक बैठक की थी। यहां मायावती ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। मायावती ने निकाय चुनाव में भाजपा का एक सार्थक और मजबूत विकल्प बनने के लिए कहा है।

इसके साथ ही बसपा के सीनियर पदाधिकारियों को चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही मुस्तैदी से कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं। छोटी-छोटी कैडर मीटिंग करके पार्टी के निकाय चुनाव की तैयारी करने को कहा गया है। चुनाव को लेकर मतदाता पुनरीक्षण का कार्य अंतिम चरण में चल रहा है। राज्य  निर्वाचन आयोग ने मतदाता पुनरीक्षण को लेकर एक नोटिफिकेशन जारी की है। जिसमें बताया गया था कि मतदाता सूची पुनरीक्षण 31 अक्टूबर से आरंभ किया जाएगा। उसके बाद वोटर लिस्ट अंतिम प्रकाशन 18 नवंबर को होगा।

राज्य चुनाव आयुक्त मनोज कुमार ने बताया है कि 31 अक्टूबर को वोटर लिस्ट का ड्राफ्ट प्रकाशित किया जाएगा। 8 से 12 नवंबर तक उन पर दावे और आपत्तियों का निस्तारण किया जाएगा। 14 से 17 नवंबर तक पूरक सूचियों की पांडुलिपियों की तैयारी और उन्हें मूल सूची में समाहित करने की कार्यवाही होगी। 18 नवंबर को वोटर लिस्ट का अंतिम प्रकाशन किया जाएगा। 

'नीतीश कुमार दोबारा पाला बदलें तो मैं स्वागत करूंगा', इस नेता का आया बड़ा बयान

दिल्ली के 'शिक्षा मंत्री' ने धन्वन्तरि भगवान को बता दिया देवी माँ.., लोग बोले- दारु पिए हो क्या ?

अनोखे अंदाज में हरीश रावत ने किया धरना, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -