कोरोना वैक्सीन लेने वाली एक और हेल्थ वर्कर की मौत, अब तक 4 लोग गंवा चुके हैं जान

नई दिल्ली: गुरुग्राम में शुक्रवार को 55 साल की एक महिला हेल्थ वर्कर की मौत की खबर सामने आई है। उसे 16 जनवरी को ही कोविड की वैक्सीन दी गई थी। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि महिला हेल्थ वर्कर की मौत से टीकाकरण की कोई भी ताल्लुक अभी तक नहीं देखा गया है। गुरुग्राम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र यादव के मुताबिक, "उनका 16 जनवरी को कोरोना टीकाकरण किया गया था।'

वीरेंद्र यादव ने बताया कि मौत के बाद शुक्रवार को उनके परिवार ने उनकी अचानक मौत की सूचना दी, किन्तु टीकाकरण के संबंध में सुझाव और लिंक देने के लिए अभी कुछ नहीं है।" हालांकि, हमने उसे जांच के लिए विसरा भेजा है और रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। हरियाणा में शनिवार को कई स्वास्थ्य कर्मियों के साथ कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान शुरू किया गया, महामारी के खिलाफ जंग में तत्पर रहने के कारण उन्हें सबसे पहले वैक्सीन लगाई गई थी।

इससे पहले, तेलंगाना के निर्मल जिले में एक 42 साल के स्वास्थ्य कार्यकर्ता की कोरोनो वैक्सीन की खुराक लेने के बाद मृत्यु हो गई थी, आपको बता दें कि अब तक वैक्सीन लेने के बाद अचानक लोगों की मौत की तादाद बढ़ कर चार हो गई है।

1000-500 के बाद अब इन 3 नोटों को बंद करने जा रही RBI ! जानिए क्या है योजना

रिलायंस क्यू3 का नेट प्रॉफिट 12.5 पीसी से बढ़कर हुआ इतने करोड़

100 रुपए प्रति लीटर होने के करीब पेट्रोल, जानें क्या है डीजल का हाल

Related News