भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे सुरेंद्र कथूरिया के घर मिली करोड़ों की संपत्ति

सतना: सतना नगर निगम के पूर्व आयुक्त सुरेंद्र कथूरिया के लाखों रुपए की रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की पोल खुल गयी है, जिसमे हाल ही में उनके घर से करोडो की संपत्ति बरामद की गयी है. नगर निगम के पूर्व कमिश्नर सुरेन्द्र कथूरिया की अब तक करीब 1 करोड़ रुपए की काली कमाई सामने आयी है. जिसमे लोकायुक्त की टीम द्वारा सुरेंद्र कथूरिया के घर पर की गयी जाँच पड़ताल में पत्नी शिराली कथूरिया के नाम से बैंक लाकर में करीब 14 लाख के जेवर मिले, 5 बैंक खातों में करीब 20 लाख रुपए नगद मिला,.

वही सरकारी आवास में सर्चिंग के दौरान 15.18 लाख रुपए नगद मिले थे. इसके अलावा 11 लाख रुपए की एफडी, 15 लाख का घरेलू सामान, होंडा कंपनी की कार, स्कूटी सहित करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है. उनके निवास पर दो मकान की रजिस्ट्री मीरा देवी के नाम, एलआईसी की पॉलिसी और अन्य दस्तावेज भी बरामद किये गए है.

बता दे कि हाल में नगर निगम के पूर्व कमिश्नर सुरेन्द्र कथूरिया को 12 लाख रुपए नगद और 10 लाख रुपए सोने की रिश्वत लेते हुए पकडे गए थे. जिसके बाद उनके खिलाफ और भी मामले सामने आये थे. ऐसे में अब लोकायुक्त की टीम को उनके घर से करोडो की संपत्ति मिली है.

वक्फ बोर्ड मंत्री ने CM योगी को लिखा लेटर, चेयरमैन को बताया भ्रष्टाचारी

एक रात के लिए मेरे साथ सो जाओ, तुम्हारे पति को रिहा कर दूंगा

पनामा मामले में जेआईटी के सामने पेश होंगे नवाज शरीफ

भ्रष्टाचार जांच को मोदी सरकार ने दी गति, 6 महीने के भीतर जेल जाएंगे भ्रष्ट अधिकारी

भ्रष्टाचार से परेशान किसानों ने कपड़े उतारकर किया प्रदर्शन

 

Related News