पनामा मामले में जेआईटी के सामने पेश होंगे नवाज शरीफ
पनामा मामले में जेआईटी के सामने पेश होंगे नवाज शरीफ
Share:

इस्लामाबाद : बहुचर्चित पनामागेट मामले की जांच कर रही संयुक्त जांच टीम ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को 15 जून को पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए सम्मन जारी किया है. 

बता दें कि जेआईटी प्रमुख वाजिद जिया ने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखकर कहा है कि वह मामले से जुड़े सारे दस्तावेजों के साथ 15 जून को सुबह 11 बजे छह सदस्यीय जांच टीम के सामने पेश हों.नवाज को यह सम्मन शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेकर कजाखस्तान से लौटने के बाद मिला.

सूत्रों के अनुसार लाहौर में मौजूद नवाज शरीफ ने सोमवार सुबह इस मुद्दे पर अपने करीबी सहयोगियों से चर्चा के इस सम्मन का सम्मान करने का फैसला किया. वह गुरुवार को जेआईटी के सामने पेश होंगे. लंदन में नवाज शरीफ के परिवार के स्वामित्व वाली संपत्तियों के उपयोग में लाए गए धन से जुड़ी बारीकियों की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने जेआईटी का गठन किया है. जेआईटी ने इस मामले में पिछले महीने नवाज के बेटों हुसैन और हसन से भी पूछताछ की थी.

गौरतलब है कि पनामा पेपर्स मामले में पाकिस्तानी पीएम और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की जांच की लिए संयुक्त जांच टीम का गठन किया है और नवाज शरीफ तथा उनके दोनों बेटों को इस टीम के सामने जांच के लिए हाजिर होने का निर्देश दिया है.

यह भी देखें

पनामा पेपर लीक मसले पर हुसैन नवाज से की गई पूछताछ

पनामा केस : इमरान खान ने लगाए PM नवाज शरीफ पर गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -