एक बार फिर कैमरे के सामने इस पॉप स्टार ने उतारे अपने कपड़े, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

क्वीन ऑफ पॉप मैडोना (Madonna) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो पोस्ट साझा कर दी जिसे देख लोग हैरान दांग हो गए तो वहीं फैंस उनके दीवाने हो चुके है. 64 वर्ष की आयु में भी पॉप स्टार बोल्ड पोज (Madonna Bold photos) देने से कतराती नहीं है बल्कि कैमरे के सामने सिजलिंग लुक दिखाई देती है. उनकी लेटेस्ट फोटो इस बात की गवाही देती हैं जिसमें वो शर्टलेस होकर पोज देती हुई दिखाई दी. उन्होंने अपनी बॉडी को ढकने के लिए इमोजी का सहारा लिया थाले लिया. 

सोशल मीडिया पर पॉप स्टार मैडोना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैी लाइन बहुत ही ज्यादा लंबी है. वो अपने म्यूजिक के साथ अपनी हॉट तस्वीर को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर हद से अधिक  बोल्ड और सिजलिंग फोटो पोस्ट की जिसे देख फैंस की नजरें उनसे हट नहीं पाए. 64 साल की उम्र में उनका दिलकश फोटोशूट देख आप भी हैरान हो जाएंगे. इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैडोना ने टॉपलेस फोटोशूट शेयर किया. उन्होंने अपनी बॉडी को इमोजी से कवर कर चुके है. 

पहले भी साझा कर चुकी हैं न्यूड फोटो: मैडोना कई बार अपनी न्यूड तस्वीरें साझा कर चुकी हैं. वो कई बार सेमी न्यूड, टॉपलेस और बोल्ड फोटो साझा करती रहती हैं. इंस्टाग्राम ने उनके विरुद्ध  एक्शन लेते हुए उनकी एक न्यूड फोटो डिलीट भी कर दी है. हालांकि उनके फैंस को इस खबर से तगड़ा झटका लगा था. 

 

बैडरूम से वायरल हुई काइली जेनर की होश उड़ा देने वाली तस्वीर

विल स्मिथ ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "थप्पड़ की घटना के बाद सिर्फ फ्लॉयड मेवेदर..."

जब इस डांसर ने खोली डायरेक्टर की पोल तो उड़ गए लोगों के होश

Related News