न्यू ईयर पर रात 2:30 बजे महिला को मिला 'Ola Scooter', खुश होकर किया ये काम

पुणे: इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण करने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एक ग्राहक को नववर्ष पर रात 2।30 बजे ओला स्कूटर की डिलीवरी की। इससे खुश ग्राहक ने ट्विटर पर कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल को ‘Thank You' लिखकर एक भावुक संदेश भेजा। भाविश ने भी इस काम के लिए अपनी टीम का आभार व्यक्त किया।

वही पुणे के एक ग्राहक सचिन ने रात 2.30 बजे ओला स्कूटर की डिलीवरी करने के लिए ओला इलेक्ट्रिक की पुणे टीम का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि कंपनी ने वादे के अनुसार 31 दिसंबर की रात को इसे डिलीवर किया। शुक्रिया भाविश अग्रवाल अपना वादा निभाने के लिए। मेरी वाईफ को इस स्कूटर का कलर बेहद पसंद आया। वही अपनी टीम के इस काम से एक्साइटेड भाविश अग्रवाल ने ट्ववीट कर अपनी टीम का आभार व्यक्त किया। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीते कुछ सप्ताहों में ओला इलेक्ट्रिक की टीम ने सबकुछ एक किनारे रख दिया। हमने New Year 2022 की रात में भी ओला स्कूटर डिलीवर किया है। मुझे पता है कि अभी हमें और काम करना है। जिन लोगों को डिलीवरी नहीं मिल सकी है, उन्हें अगले कुछ दिन में मिल जाएगी। इससे पूर्व भाविश ने बताया था कि जितने भी व्यक्तियों ने ओला स्कूटर की परचेजिंग की है, दिसंबर में उन सभी को इसकी डिलीवरी के लिए डिस्पैच कर दिया गया है। इनमें से कुछ मार्ग में हैं, कुछ डिलीवरी सेंटर पर पहुंच चुके हैं तथा कुछ का RTO में पंजीकरण चल रहा है।

'अपनी ऊर्जा सकारत्मक दिशा में लगाए..', कश्मीर के युवाओं से J&K पुलिस की अपील

'मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार बेहद कम..', RBI के पूर्व गवर्नर ने की मोदी सरकार की तारीफ

12वीं पास युवाओं के लिए CISF में निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

Related News