VIDEO: बंदर को बचाने की कोशिश में खौफनाक कार हादसा

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब हाल ही में भी एक वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के शिमला का है। यह एक खौफनाक वीडियो है जो कार हादसे का है। बताया जा रहा है यह हादसा एक बंदर की वजह से हुआ। जी दरअसल बंदर को बचाने की कोशिशों में कार सड़क से कई फीट नीचे जा गिरी। अब इस समय इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कार एलिवेटेड रोड से फिसल कर कई फीट नीचे पार्किंग में जा टकराती है।

 

यह हादसा उस समय का है जब एक बंदर कार के सामने आ गया और उसको बचाने के लिए कार चला रहे व्यक्ति ने नियंत्रण खो दिया। यह खौफनाक हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ और अब इस हादसे के वीडियो को देख लोग हैरानी जता रहे हैं। वीडियो में कार को सड़क के किनारे बनी रेलिंग को तोड़ते हुए शिमला के होटल हिमलैंड की पार्किंग में गिरते हुए साफ देखा जा सकता है। आप सभी को बता दें कि वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि घटना के दौरान मौके पर मौजूद दो राहगीर कार में फंसे लोगों को बचाने के लिए दौड़ रहे हैं।

वहीं कुछ ही देर में कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए वहां कई लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। बताया जा रहा है काफी मेहनत के बाद लोग कार को सीधा कर पाए और उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाल पाए। मिली जानकारी के तहत उस कार में 4 साल के बच्चे सहित एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे। सबसे अच्छी बात यह रही कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई, सभी बाल-बाल बच गए।

3 कोबरा सांपों की दुर्लभ तस्वीर हुई VIRAL

स्तन, कमर और पैरों का आकार डालकर लड़के ने दिया एड, ढूंढ रहा दुल्हन

स्विमिंग पूल से लेकर फ्रिज तक है दुनिया की सबसे लंबी कार में, जानिए 1 घंटे का किराया

Related News