OMG! बिना कपड़े पहने उर्फी जावेद ने शेयर कर दिया वीडियो, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने हटकर फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी (Urfi) की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जहां वो एक दम अलग अंदाज में दिखाई देती हैं। उर्फी जावेद के प्रशंसक जहां उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं तो दूसरी तरफ उर्फी को ट्रोल आर्मी का भी सामना करना पड़ता है, हालांकि उर्फी को ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता है। 

वही इस बीच उर्फी ने अपना एक टॉपलेस वीडियो साझा किया है, जिस में वो केवल शंख की सहायता से शरीर के ऊपरी हिस्से को ढकती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद बहुत मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी वेकेशन मोड में नजर आ रही हैं तथा उन्होंने शरीर के ऊपरी हिस्से पर कुछ नहीं पहना है। टॉपलेस उर्फी ने शंख की सहायता से शरीर के ऊपरी हिस्से को ढका हुआ है तथा हमेशा की भांति मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी का सिजलिंग अंदाज खूब जच रहा है।

उर्फी ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'कुछ भी पहनो, कपड़े नहीं।' उर्फी के पुराने वीडियो की भांति ही ये वीडियो भी वायरल होना आरम्भ हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से इसे साझा कर रहे हैं तथा खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उर्फी के इस वीडियो को एक तरफ जहां उनके प्रशंसक काफी पसंद करते हुए उन्हें स्टाइल आइकन बता रहे हैं तो दूसरी तरफ उर्फी को ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने बहुत भद्दे कमेंट्स किए हैं।

ख़बरों में छाई शैलेश लोढ़ा की नई कविता, इस बार किस पर साधा निशाना?

इस लड़के ने किया उर्फी जावेद को फ़ैल, वीडियो देखकर लोटपोट हुए फैंस

बिग बॉस में होगी ड्रामा क्वीन की एंट्री, वीडियो देख भड़के फैंस

Related News