पुलिस विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, निशुल्क है आवेदन

पुलिस डिपार्टमेंट (Police Department) में नौकरी (Sarkari Naukri) तलाश रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. इसके लिए राज्य चयन बोर्ड (SSB), ओडिशा पुलिस ने कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल odishapolice.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. ओडिशा पुलिस में कांस्टेबल के पदों के लिए कैंडिडेट्स सीधे इस लिंक https://odishapolice.gov.in/ के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स इसके अतिरिक्त इस लिंक Odisha Police Constable Notification PDF के माध्यम से इन पदों से संबंधित ऑफिशियल नोटिफिकेशन को भी चेक कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के तहत 4790 पदों पर बहाली की जाएगी.

Odisha Police Constable Recruitment 2023 के लिए याद रखने वाली तिथियां:- ऑनलाइन आवेदन की आरभिंक दिनांक 30 दिसंबर से हुई थी एवं आवेदन जमा करने की आखिरी दिनांक 21 जनवरी होगी.

Odisha Police Constable Recruitment 2023 के लिए पदों की संख्या:- इस भर्ती अभियान के जरिए ओडिशा पुलिस में कुल 4790 पदों पर भर्ती की जाएगी.

Odisha Police Constable Recruitment 2023 के लिए योग्यता:- कैंडिडेट्स को उच्च माध्यमिक शिक्षा परिषद, ओडिशा या किसी अन्य मान्यता प्राप्त बोर्ड / परिषद से कक्षा 12वीं या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए.

Odisha Police Constable Recruitment 2023 के लिए आयुसीमा:-  कैंडिडेट्स की 01-01-2022 तक न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 23 वर्ष होनी चाहिए.

Odisha Police Constable Recruitment 2023 के लिए आवेदन शुल्क:- कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने वाले हैं, उन सभी कैंडिडेट्स को आधिकारिक नोटिस के अनुसार आवेदन शुल्क में छूट दी गई है.

Odisha Police Constable Recruitment 2023 के लिए वेतन:- कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए चयनित होते हैं, तो उन्हें वेतनमान के तौर पर लेवल-05 पे मैट्रिक्स 21,700 रुपये – 69,100 रुपये दिए जाएंगे.

'रेलवे में नौकरी चाहिए, तो अपनी जमीन हमें दो..', लालू यादव के खिलाफ CBI चलाएगी मुकदमा

IIM अहमदाबाद में इस पद पर आप भी कर सकते आवेदन

CMRL में इस पद पर मिल रहा आकर्षक वेतन

Related News