चर्चा में आई नूतन की पोती की टी-शर्ट, जानिए क्या है खास?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री नूतन ने कई ऐसी फिल्में की हैं, जो सिनेमा जगत के लिए मील का पत्थर सिद्ध हुई हैं। उनके काम को आज भी याद किया जाता है। भले ही नूतन आज हमारे बीच ना हो, मगर लोगों में उनकी दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है। अभिनय के जगत में अपनी पहचान बनाने के लिए नूतन की पोती प्रनूतन भी निरंतर प्रयास कर रही हैं। 

वही हाला ही में नूतन की पोती प्रनूतन की एक मूवी रिलीज हुई है 'हेलमेट'। इस मूवी में अभिनेत्री के किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है। हाल ही में वो अपनी मूवी के संबंध में स्पॉट की गई थीं तथा उन्होंने इस के चलते वाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी। अभिनेत्री की टी-शर्ट में लिखे शब्द ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। आपको बता दें, यह शब्द उनकी फिल्म 'हेलमेट' से जुड़ा हुआ है। प्रनूतन को इस टी-शर्ट में देखकर सभी को उनका डायलॉग याद आ गया, जो उन्होंने ट्रेलर में कहा है तथा वो डायलॉग बहुत लोकप्रिय भी हुआ है।

फिल्म की स्टोरी एक बैंड में काम करने वाले लड़के लकी(अपारशक्ति खुराना) की है। जो रुपयों की समस्या से जूझ रहा होता है। लकी को रुपाली (प्रनूतन बहल) से प्यार हो जाता है। रुपाली अमीर घर की लड़की होती है तथा उसकी फैमिली को लकी पसंद नहीं होता है। अमीर होने के लिए लकी अपने दो मित्रों सुल्तान (अभिषेक बनर्जी) माइनस (आशीष वर्मा) के साथ मिलकर एक ट्रक लूटने की योजना बनाते हैं। उन्हें पता चलता है कि इस ट्रक में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स हैं। लेकिन उस ट्रक में कंडोम निकलते हैं। इसके पश्चात् फिल्म में ट्विस्ट आता है।

Bhoot Police Review: न डरा पाती है और न हंसा पाती है 'भूत पुलिस'

राजनीति में आने के सवाल पर कंगना रनौत ने दिया चौकाने वाला जवाब

बेटों के नाम पर ट्रोल होने पर सैफ ने कही यह बात

Related News