NTR Official Trailer : साउथ के सुपरस्टार की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज़

साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर नाम नंदमूरि तारक रामाराव की बायोपिक अलगे साल यानी 2019 की शुरुआत में रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म से एक्ट्रेस विद्या बालन का लुक सामने आया था जिसमें वो सुंदर दिखाई दे रही थी और साथ हो हारमोनियम बजाते हुए नज़र आ रही थी. मिली जानकरी के अनुसार, फिल्म में विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बासवतारकम का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी. आपको बता दें हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर आया है जिसे आप यहां देखते हैं.  

खबर के मुताबिक, 9 जनवरी 2019 को फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हो रहा हैं. इस पहले पार्ट का नाम कथानायकुडू रखा गया है. रिलीज होने वाले इस पार्टी में एनटीआर के फिल्मी करियर को दिखाया जाएगा तो वहीँ दूसरे पार्ट में एनटीआर के राजनीतिक करियर को फिल्मी पर्दे पर होगा. फिल्म का दूसरा पार्ट 24 जनवरी को 2019 को रिलीज किया जाएगा. आपको यह भी बता दें, एनटीआर आंध्रप्रदेश के 7 साल तक सीएम रहे थे.

इस फिल्म में बॉलीवुड के कई कलाकार काम कर रहे हैं. जिनमें सबसे पहले नाम आता है विद्या बालन का. इसके अलावा रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी. खबर के मुताबिक, फिल्म में रकुलप्रीत सिंह श्रीदेवी की भूमिका में दिखाई देंगी. एनटीआर का किरदार उनके बेटे नंदमूरी बालकृष्ण निभा रहे हैं. साथ ही फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव की भूमिका निभाने वाले राणा दग्गुबाती एनटीआर के दामाद आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के रोल में दर्शकों के सामने होंगे. साथ ही बांग्ला एक्टर जीशू सेनगुप्ता, वेंकटेश और महेश बाबू भी दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी ने किया है.

इस मशहूर डायरेक्टर ने रजनीकांत के बारे में कही हैरान करने वाली बात

Video : निक्‍यंका के रिसेप्‍शन में पति रणवीर के कपड़ें ठीक करती नजर आईं दीपिका

Video : मेलबर्न में पत्नी की फिल्म देखने पहुंचे विराट कोहली!

 

Related News