इस मशहूर डायरेक्टर ने रजनीकांत के बारे में कही हैरान करने वाली बात
इस मशहूर डायरेक्टर ने रजनीकांत के बारे में कही हैरान करने वाली बात
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में हाल ही में मशहूर निर्देशक पा. रंजीत ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बारे में अब हर कही चर्चा हो रही हैं. आपको बता दें रंजीत ने रजनीकांत की फिल्म काला और कबाली का निर्देशन किया हैं. रंजीत ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम का अनुभव, मीटू मूवमेंट, तमिल फिल्ममेकर्स के बीच जातिवाद और सेंसरशिप पर बात की.

रंजीत ने इस बारे में कहा कि- "रजनीकांत कंपलीट एक्टर हैं. उनकी पिछली फिल्मों में कभी-कभार को छोड़ दिया जाए तो राजनीति की बात नहीं करती हैं. इसलिए ये अच्छा है कि वे फिल्मों में शोषित वर्ग के हीरो के रूप में पेश किए जाते हैं. उन्हें मेरी फिल्म 'मद्रास' पसंद है. इसलिए वे इसी तरह का कुछ मेरे साथ करना चाहते थे. उन्होंने मुझसे कहा कि वे अपने फैन्स को पसंद आने वाली फिल्म करना चाहते हैं, लेकिन इसमें उन्हें अलग तरह से दिखाया जाए. इसलिए उन्होंने मेरा चुनाव किया. "

रंजीत ने आगे ये भी कहा कि- "रजनीकांत किसी एक वर्ग के नहीं, बल्क‍ि सारी जनता के हीरो बनना चाहते हैं. लेकिन मैं अपने सारे मुद्दे एक सुपरस्टार के जरिए सभी वर्गों के बीच ले जाना चाहता था. मुझे सेल्फ‍िश कह सकते हैं. वे भी सभी के लिए फिल्म को अपीलिंग बनाने की कोशिश कर रहे थे."

Video : निक्‍यंका के रिसेप्‍शन में पति रणवीर के कपड़ें ठीक करती नजर आईं दीपिका

Video : मेलबर्न में पत्नी की फिल्म देखने पहुंचे विराट कोहली!

नहीं आ रहा 'लाइफ इन अ मेट्राे' का सीक्वल, झूठी थी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -