एनटी रामाराव परिवार ने YSRCP को चेताया

हैदराबाद: तेदेपा के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के परिवार के सदस्यों ने शनिवार को वाईएसआरसीपी नेताओं को महिलाओं के नाम और उनके निजी जीवन को राजनीति में खींचने के खिलाफ चेतावनी दी, विधायकों ने कथित तौर पर उनकी पत्नी भुवनेश्वरी के बारे में कुछ टिप्पणी की।

भुवनेश्वरी के भाइयों और बहनों ने उनके बारे में की गई विशिष्ट टिप्पणियों और राज्य विधानसभा में नायडू को हुए अपमान पर गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वे भविष्य में इस तरह के प्रयास की अनुमति नहीं देंगे। एन. बालकृष्ण ने अपनी बहन लोकेश्वरी, भाई एन. रामकृष्ण और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हैदराबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में भुवनेश्वर के खिलाफ विधानसभा में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के विधायकों द्वारा दिए गए बयानों की निंदा की।

उन्होंने भुवनेश्वरी का नाम बहस में घसीटने के लिए वाईएसआरसीपी नेताओं को फटकार लगाई, इस तथ्य के बावजूद कि वह एक राजनेता नहीं हैं और एक उद्यमी के रूप में काम करती हैं। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के विधायक बालकृष्ण ने वाईएसआरसीपी के अधिकारियों को चेतावनी दी कि वह एनटीआर परिवार, समर्थकों, पार्टी कर्मचारियों और आम जनता की ओर से बोल रहे हैं। "अपने शब्दों पर ध्यान रखें। हमारे धैर्य की एक ऊपरी सीमा है। हमारी महिलाओं के खिलाफ की गई कोई भी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।" उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों को याद दिलाते हुए कहा कि उनकी भी पत्नियां और बेटियां हैं।

लखनऊ में किसान महापंचायत आज, ये विषय होंगे चर्चा का मुद्दा

बड़ी ही आसानी से न्यूज़ीलैंड को मात देकर इंडिया ने जीता T20 का खिताब

3 कोबरा सांपों की दुर्लभ तस्वीर हुई VIRAL

Related News