अब बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों के बीच छाई प्रिया प्रकाश

महज 26 सेकेण्ड के वीडियो से लाखों लोगो को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश अब धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा में भी अपने पांव ज़माने को तैयार है. आपको बता दे कि प्रिया प्रकाश वारियर केरल की रहने वाली है, और वह एक कॉलेज छात्र है. साथ ही प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म उद्योग में भी काम करती है, जिस गाने के तहत वह पूरे देश को अपना दीवाना बना चुकी है, वह गाना उनकी आने वाली फिल्म ‘उरु आदर लव’ का है. 

प्रिया प्रकाश इस फिल्म से मलयालम फिल्म उद्योग में अपना डेब्यू कर रही है. प्रिया एक और जहां मलयालम फिल्म उद्योग में डेब्यू कर रही है, वही दूसरी और बॉलीवुड में उनके काम करने को लेकर चर्चे और भी तेज हो गए है. हाल ही में बॉलीवुड के दो दिग्गज निर्देशक करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच अपनी फिल्म में प्रिया को लेने पर बहस छिड़ गई है. साजिद और करण के बीच प्रिया को लेकर जंग तेज हो गई है. 

बॉलीवुड के दोनों ही फिल्ममेकर्स प्रिया को अपनी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कराना चाहते है. करण अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में प्रिया का चयन करना चाहते है, जबकि साजिद की फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. हालांकि इन सब बातों के बीच अभी प्रिया का कोई बयान नहीं आया है. 

एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल प्रिया, देखिए नया फोटोशूट

रणवीर की 'सिम्बा' के लिए कभी नहीं चुना गया प्रिया प्रकाश को, जानिए पूरी बात

जल्दी ही कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएगी प्रियंका

Related News