अब हॉकी में किस्मत आज़मायेंगे दिलजीत दोसांझ

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाले पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि, दिलजीत अब हॉकी के दिग्गज संदीप सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे. यही नहीं बल्कि, दिलजीत ने इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें आधी तस्वीर दिलजीत की तो आधी संदीप सिंह की नजर आ रही है.

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, फिल्म सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही है. ये फिल्म हॉकी के शानदार खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित होगी. वही इस फिल्म का निर्देशन शाद अली करेंगे. इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब में दिलजीत के काम को दर्शको ने काफी पसंद किया था.

 

A winner wins the game, here’s one who will win all your hearts! Revealing soon…#DontLetThisStoryPass @shaadalisahgal @sonypicsprodns @taapsee @Flicker_Singh @Iamangadbedi @IChitrangda @thecsfilms

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on Nov 26, 2017 at 9:45pm PST

यही नहीं बल्कि, दिलजीत को इस फिल्म के लिए फिल्मफेअर एवं आईफा अवार्ड के 'बेस्ट डेब्यू एक्टर' के पुरस्कार से सम्मानित किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के अलावा भी वे ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्म 'जट एंड जूलिएट' के भाग 1 और 2 , 'पंजाब 1984', 'जिने मेरा दिल लुटेया', 'डिस्को सिंह' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके है. साथ ही उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ हिन्दी फ़िल्म 'फिल्लौरी' में भी अभिनय किया है.

ये भी पढ़े

2018 में धमाल मचाएगी 'डमरू' की धुन

तो इसलिए आओकी अपने साथ रखते है केक बनाने वाली टीम

आईएफएफआई मेंबर्स ने की 'एस दुर्गा' की स्क्रीनिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News