BSNL के इस प्लान से सस्ता और कुछ नहीं, मात्र 5 रुपए में मिल रहा इतने GB डाटा डेली

देश की सभी प्राइवेट और सरकारी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को ऐसे प्लान्स देने का प्रयास कर रही है जो बहुत  किफायती हों यानी कम कीमत में कमाल के बेनिफिट्स ऑफर पेश किया जाए। ऐसे में, सभी कंपनियों के बीच कड़ी टक्कर देखने के लिए मिलती है। रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) जैसी प्राइवेट कंपनियों के छक्के छुड़ाने के लिए सरकारी कंपनी BSNL के पास तीन ऐसे प्लान्स हैं, जिनका मूल्य 100 रुपये से भी कम है। इनमें से एक प्लान में तो BSNL अपने ग्राहकों को 5 रुपये में हर दिन 2GB डेटा प्रदान कर रहा है।  

BSNL 5 रुपये में दे रहा 2GB डेली डेटा!:  सबसे पहले हम BSNL के उस प्लान के बारें में बात की जाए तो, जिसमें यूजर्स को महज 5 रुपये में हर दिन 2GB डेटा प्रदान कर रहा है। दरअसल ये प्लान 97 रुपये है, इसमें 2GB डेली DATA प्रदान कर रहा है और इसकी वैलिडिटी 18 दिनों की बताई जा रही है। इस हिसाब से आपको हर दिन 2GB डेटा केवल 5 रुपये में दिया जा रहा है। ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है और इसमें लोकधुन कंटेन्ट का बेनिफिट भी प्रदान किए जा रहे है। 

BSNL का 87 रुपये वाला प्लान: 100 रुपये से कम वाले तीन प्लान्स में से ये प्लान सबसे सस्ता बताया जा रहा है और इसका मूल्य 87 रुपये है। इस प्लान के तहत बीएसएनएल (BSNL) अपने यूजर्स को 14 दिनों के लिए 1GB डेली DATA और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनिफिट्स भी प्रदान कर रहा है। ये प्लान हर दिन के लिए 100 SMS और गेम्स की सुविधा के साथ भी आते हैं। 

BSNL का 99 रुपये वाला प्लान: अब हम बात कर रहे हैं BSNL (BSNL) के सबसे महंगे 100 रुपये से कम वाले प्लान की, जिसका मूल्य  99 रुपये है। जो यूजर BSNL के इस प्लान को खरीदता है उसे 97 रुपये वाले प्लान की तरफ 18 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है और इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है। इस प्लान में आप अपनी पसंद की कॉलरट्यून भी सेट कर सकते हैं लेकिन जिसमे डेटा और एसएमएस के बेनिफिट्स शामिल नहीं हैं।   

अब मच्छरों को किसी भी कोने से ढूंढ निकालेगा ये App, आज ही करें डाउनलोड

जानिए...स्मार्टफोन को बनाने वाला इंसान कितनी देर करता है मोबाइल का इस्तेमाल?

OMG! अब फ्री में मिल रहा है iPhone का ये मॉडल, जानिए कैसे...?

Related News