नार्थईस्ट युनाइटेड को एफसी गोवा को हराकर राहत मिली

गुवाहाटी: नार्थईस्ट एफसी को अपने घर में दो मैचों में हार मिली थी जबकि एक मैच ड्रॉ रहा था. मगर अंततः सेइमेइनलेन डोंगल और मार्सिन्हो के गोल के दम पर नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने मौजूदा सत्र में घरेलू मैदान पर पहली जीत हासिल की. उसने इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाल मैच में शनिवार को एफसी गोवा को 2-1 से हरा दिया. इस सीजन में घर में दूसरा गोल करने वाले डोंगल का यह आईएसएल में पहला गोल है, जबकि मेजबान टीम के लिए घर में सीजन का पहला गोल मार्सिन्हो ने किया.

इस मैच का पहला गोल नार्थईस्ट के लिए मार्सिन्हो ने किया. मार्सिन्हो ने मैच के 21वें मिनट में यह गोल किया. 28वें मिनट में स्पेनिश स्ट्राइकर मैनुएल एराना ने गोल दागकर स्कोर 1-1 कर दिया. इसके बाद दोनों टीमें गेंद पर नियंत्रण रखने के लिए संघर्ष करती रहीं और मध्यांतर तक स्कोर 1-1 रहा.

मध्यांतर के बाद मेजबान टीम ने 52वें मिनट में दूसरे हाफ का तीसरा मौका बनाया जिसे डोंगल ने गोल में बदलते हुए मेजबान टीम को 2-1 से आगे कर जीत पर मुहर लगा दी. इस जीत से मिले तीन अंकों के बाद नार्थईस्ट के सात अंक हो गए हैं, लेकिन 10 टीमों की तालिका में उसके स्थान में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

मेस्सी को लेकर बार्सीलोना का असमंजस कायम

एफसी गोवा टीम ने ड्रा खेल कर भी दिल जीता

आई लीग फूटबाल टूर्नामेंट : इंडियन ऐरोज की अग्नि परीक्षा लेगा ईस्ट बंगाल

 

Related News