एफसी गोवा टीम ने ड्रा खेल कर भी दिल जीता
एफसी गोवा टीम ने ड्रा खेल कर भी दिल जीता
Share:

कोलकाता: एफसी गोवा टीम के चार्टर्ड विमान में तकनीकी खराबी के कारण गोवा टीम के आगमन में विलंब हुआ. यह विलंब उस समय और बढ़ गया जब लड़ाकू विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद डाबोलिम हवाई अड्डे के रनवे को बंद करना पड़ा. गोवा की थकी हुई टीम के लिए मैच की शुरुआत खराब रही जब मेजबान टीम के कप्तान रोबी कीन ने रेयान टेलर की फ्री किक पर चार मिनट से भी पहले गोल दागकर एटीके को 1-0 से आगे कर दिया.

स्पेन के फारवर्ड फेरान कोरोमिनास ने हालांकि 24वें मिनट में आईएसएल का अपना नौवां गोल दागकर गोवा की टीम को बराबरी दिला दी. दोनों टीमों ने इसके बाद गोल करने के कई प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली. एफसी गोवा ने पूरे दिन जूझने के बावजूद गत चैंपियन एटीके को इंडियन सुपर लीग के विलंब से शुरू हुए मैच में 1-1 से बराबरी पर रोका.

एफसी गोवा टीम के आगमन को लेकर पूरे दिन चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद भारतीय फुटबाल में पहली बार मैच कल रात 10 बजकर 45 मिनट पर शुरू हुआ. इससे पहले तो टीम के आगमन को लेकर संशय दिन भर बना रहा. विमान में खराबी और फिर दुर्घटना ग्रस्त विमान के कारण आयोजकों को दिन भर परेशानी का सामना करना पड़ा. अततः टीम ने मैदान में प्रवेश कर शानदार खेल का प्रदर्शन कर सबका दिल जीत लिया.

जॉर्ज वैह ने तय किया फुटबॉलर से राष्ट्रपति तक का सफर

आई लीग फूटबाल टूर्नामेंट : इंडियन ऐरोज की अग्नि परीक्षा लेगा ईस्ट बंगाल

एक पैर की बदौलत ही सबको फुटबॉल सिखाता है मिस्र का ये फुटबॉलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -