इस गाने में नजर आई नोरा फतेही की हेयरस्टाइल पर खर्च हुए हैं इतने लाख रुपए

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही इन दिनों जमकर चर्चाओं में हैं और उन्हें लोग खूब पंसद करते हैं। नोरा इस समय इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन गई है। नोरा को लोग जमकर पसंद करते हैं और वह जल्द ही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आने वाली हैं। वह इस फिल्म के गाने 'गर्मी' में नजर आईं हैं और इस गाने से उन्होंने सबका दिल का माहौल गर्म कर दिया है।

नोरा अपने एक आइटम सांग के लिए लाखों चार्ज करती हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। जी दरअसल फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में अभिनेत्री की हेयरस्टाइल पर 2।5 लाख रुपये खर्च हुए हैं। हमे यकीन है इस बात को सुनकर आप हैरान हो गए होंगे लेकिन यह सच है। जी दरअसल हाल ही में खुद नोरा ने कहा, "जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला।"

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "मुझे मार्सेलो (बाल मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने मेरी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया। हम चाहते थे कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े।" आपको बता दें कि नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था और इसी कारण उनकी पोनीटेल इतनी महंगी थी।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

ऋषि कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा- ये कौन है? फैन ने दिया ऐसा जवाब

भारत के संविधान पर हिंदी सिनेमा में आयी है कई फिल्मे, धाराओं और अधिकारों को परदे पर समझाया

Related News