ऋषि कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा- ये कौन है? फैन ने दिया ऐसा जवाब
ऋषि कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा- ये कौन है? फैन ने दिया ऐसा जवाब
Share:

ऋषि कपूर सिनेमा जगत के उन सीनियर एक्टर्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऋषि देश-विदेश से जुड़ी बातों के साथ फैंस को एंटरटेन करने वाली बातें भी करते हैं. इतना ही नहीं ऋषि पुराने दिनों की यादें ताजा करते हुए पुरानी तस्वीरें और अपने प्रोजेक्ट्स से जुड़ी नई तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब ऋषि कपूर ने फैंस के साथ एक छोटा सा क्विज खेलने का निरनय लिया और एक महिला की पुरानी फोटो शेयर की. इस फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा क्योंकि इसमें नजर आ रही बेहद खूबसूरती महिला एकदम अलग थीं और उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल था. 

फोटो शेयर करते हुए ऋषि ने लोगों से फोटो में दिख रही महिला को पहचानने को कहा.ऋषि ने लिखा, 'मैं चाहता हूं कि आप मुझे बताएं कि ये इंसान कौन है? अगर किसी को इसका जवाब किसी अन्य सूत्र से पता है तो कृपया अभी खुलासा ना कीजिएगा. दूसरों के लिए सस्पेंस खत्म ना करें. शुक्रिया. मैं आपको 10/20/50 मौके देता हूं. जल्द जवाब दूंगा. खास बात ये थी कि कई फैंस ने पहचान लिया कि फोटो में दिख रही महिला कौन है. असल में ये बीते जमाने के स्टार प्राण हैं. बाद में ऋषि कपूर ने इस बात का खुलासा किया और बताया कि कैसे प्राण अपना रूप बदलने में माहिर थे और तमाम किरदारों को अपने अंदर समेटे हुए थे. ऋषि ने बताया कि ये फोटो किसी फिल्म की नहीं बल्कि फैमिली जोक की है. वहीं एक फैन ने सही जवाब देते हुए इस फोटो के पीछे का किस्सा सुनाया है. फैन ने लिखा, 'ये महान एक्टर प्राण हैं. वे उस वक्त अविवाहित थे. उनके बड़े भाई की शादी का समय था, उन्होंने अपनी नई नवेली भाभी को अपने भाई की प्रेमिका बनकर बुद्धू बनाया था. इस साल उनका 100वां जन्मदिन होता और उनके बेटे सुनील सिकंद ने ये तस्वीर अपने फैमिली एल्बम से शेयर की हुई है.

प्राण के अलावा ऋषि कपूर ने मुगल-ए-आजम के सेट्स से अपने दादा पृथ्वी राज कपूर की एक फोटो भी शेयर की, जिससे फैंस और खुश हो गए. जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर फिल्म द बॉडी में पिछली बार दिखाई दिए थे. उनके साथ इस फिल्म में सोभिता धुलिपला और इमरान हाशमी थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.

स्क्रीनिंग पर विकी कौशल के भाई सनी संग कटरीना का दिखा अलग अंदाज

फिल्म 'पृथ्वीराज' से सामने आई मानुषी छिल्लर की तस्वीरें, इस किरदार को निभाते आएँगी नजर

'फिलहाल पार्ट-2' लेकर आ रहे है अक्षय कुमार और नुपूर सैनन, सामने आया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -