इंडियाज बेस्ट डांसर से नोरा फतेही ने कहा अलविदा

टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को ऑडियंस का बहुत प्यार मिलता दिख रहा है। शो में जब से नोरा फतेही को बतौर जज लाया गया है, शो की टीआरपी में वृद्धि दर्ज की गई है। शो निरंतर टॉप 5 में अपना स्थान बनाने में सफल हो रहा है। मलाइका अरोड़ा का स्थान शो में जज बनकर आईं नोरा को सभी ने बहुत पसंद किया। जज का किरदार में उन्होंने सभी कंटेस्टेंट का गाइड भी किया तथा अपनी डांसिंग स्किल्स से सभी का दिल भी जीता।

वही अब खबर आ रही है कि नोरा फतेही ने इंडियाज बेस्ट डांसर छोड़ दिया है। मलाइका अरोड़ा के शो में वापस आने की संभावना हैं। मलाइका को जब COVID-19 हो गया था, उस वक़्त नोरा ने उन्हें रिप्लेस किया था। परन्तु अब मलाइका फिट हो गई हैं, ऐसे में शो में उनकी वापसी करीब तय मानी जा रही है। नोरा का शो छोड़ना गीता कपूर को बहुत भावुक कर रहा है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर नोरा संग कुछ तस्वीरें साझा की हैं। वे लिखती हैं- तुम इस शो पर एक ताजी हवा के झोके की प्रकार आई। तुम्हारा शुक्रिया नोरा। तुम मेरी लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनी। तुमने कम वक़्त में इतनी अहम जगह को भर दिया था। तुम्हारी याद आएगी। मैं आशा करती हूं कि सफलता तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड बन जाए। वही सोशल मीडिया पर जब से ये खबर वायरल हुई है कि नोरा शो छोड़ रही हैं, हर कोई बहुत उदास है। ऑडियंस नोरा को बतौर जज पसंद करने लगे थे। उनका एक अपना अंदाज था। वे हिंदी में अवश्य कमजोर थीं, परन्तु उनकी सच्चाई ने सभी का दिल जीता था। वही उनके जाने से सब बेहद दुखी है।

केबीसी शो के दौरान अमिताभ बच्चन हुए भावुक, साझा की ये कहानी

इस शो से हिना खान को मिली असली पहचान

आखिर क्यों रेखा ने कहा- 'प्यार का इंतजार तो है, लेकिन नहीं है उसका नाम लेने की इजाजत'

Related News