नोरा फतेही के दीवाने हुए फैंस, दिल थामकर देंखे वीडियो

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही अपने सुपर सिजलिंग स्टाइल तथा फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। नोरा के स्टनिंग आउटफिट में उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल रहते हैं। अब हाल ही में नोरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी कुछ बहुत सिजलिंग तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें देखकर प्रशंसक की सांसें भी थमी रह जाएंगी। 

दरअसल, नोरा फतेही लोकप्रिय डिजाइनर्स अबू जानी तथा संदीप खोसला के साथ मिलकर उनकी फर्स्ट फैशन मूवी का भाग बनी हैं। नोरा ने अपने शूट से BTS वीडियो तथा फोटोज शेयर की हैं। नोरा की फोटोज देखकर यह बोलना गलत नहीं होगा कि वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। नोरा की फोटोज एवं वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो डीप प्लंज‍िंग नेकलाइन ब्रालेट एवं थाई हाई स्लिट लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

वही नोरा की ब्रालेट पर चिकनकारी एवं सीक्वेन गोटा पट्टी एवं शीशे का वर्क हुआ है। नोरा के लहंगे पर भी ब्रालेट से मैचिंग चिकनकारी एवं सीक्वेन गोटा पट्टी और शीशे का सुन्दर वर्क दिखाई दे रहा है। नोरा ने अपने सुपर स्टनिंग लहंगे के साथ हैवी नेकलेस भी पहना है। वहीं,  अभिनेत्री ने अपने नेट के दुपट्टे को शोल्डर पर ड्रैप किया है। कुछ फोटोज में नोरा लंहगे संग सिर पर Head Gear भी पहने हुए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटोज में नोरा का लुक, उनकी कातिलाना अदाएं किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। 

अभिनेत्रियों के छोटे कपड़ों पर लगाया रंजीत ने अपना करियर ख़त्म होने का आरोप

अपनी ड्रेस के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कह डाली ये बात

शमशेरा से लेकर बंटी और बबली 2 तक सामने आई इन 4 फिल्मों की रिलीज डेट

Related News