नोरा फतेही के नए वीडियो ने मचाया तहलका

एक्ट्रेस नोरा फतेही को उनकी डांसिंग के लिए जाना जाता है। लोग नोरा को डांसिंग क्वीन कहते हैं और वह अपने डांस से सभी को मदहोश कर डालती हैं। वैसे अब नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो उन्होंने हाल ही में पोस्ट किया है। यह उनका 'बस इट डाउन' वीडियो है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जिस खूबसूरती और सेंसुअलिटी से नोरा ने 'बस इट चैलेंज' को निभाया हैं, उनके करोड़ो फैन्स इस वीडियो पर अपना दिल बार बैठे हैं।

केवल एक ही दिन में नोरा के इस रील को 11 मिलियन्स से भी ज्यादा बार देखा गया है। वैसे नोरा वो अदाकारा हैं जिनके दीवाने लाखों की संख्या में है। नोरा ने फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। अब आज नोरा के करोड़ों फैंस हैं। नोरा ने फिलहाल अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वैसे इस वीडियो में पहले नोरा बाथरोब पहनकर डांस करती हुई नजर आती हैं फिर अचानक से कातिलाना ड्रेस में उनका ग्लैमरस अवतार दिखाई देता है।

आप देख सकते हैं इस समय नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे कई लोग हैं जो नोरा के किलर मूव्स और उनके हॉटनेस की दाद दे रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि यह वीडियो उन्होंने फिल्मफेयर के प्रमोशन के लिए पोस्ट किया है। जी दरअसल आने वाले 11 अप्रैल को नोरा फिल्मफेयर में परफॉर्म करने वाली हैं।

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पीएम मोदी ने कहा- "इन तमाम चुनौतियों के बावजूद, हमारे पास..."

आज इन राशिवालों के लिए बन रहे है खास योग, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

स्विमसूट पहने बड़ी ही गॉर्जियस नजर आईं जाह्नवी कपूर

 

Related News