नोरा फतेही का यह हॉट डांस वीडियो देख कर आ जाएगी फैंस में 'गर्मी'

 हिंदी सिनेमा की जान मानी अदाकारा और  फेमस एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर चर्चे में है अभी हाल ही में नोरा का नया गाना गर्मी रिलीज हुआ था जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी. गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अभी हाल ही में नोरा फतेही अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर बिजी चल रही है. जिसके बाद वह कई शो में भी नजर आ चुकी है.

इसके अलावा इसी बीच नोरा को एक और हॉट वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बहुत ही सेक्सी लग रही है. फैन्स इस वीडियो को देखकर काफी पसंद कर रहे है. अभिनेत्री नोरा फतेही अपने बेली डांस के लिए फेमस है उनके डांस के वीडियो आऐ दिन वायरल होते रहते हैं. वह इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती रहती है.

अभिनेत्री नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर नोरा फतेही का बोल्ड लुक वायरल रहता है. अभिनेत्री नोरा खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपना सेक्सी लुक शेयर करती रहती हैं | नोरा का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं.जानकारी के लिए बता दें कि नोरा फतेही को बी टाउन में फेम बिग बॉस के घर से मिला है. बिग बॉस घर में नोरा फतेही को काफी पसंद किया गया था

 

Good Newwz Box Office Collection: गुड न्यूज़ की धुआंधार कमाई जारी, आठ दिनों में झटके इतने करोड़

15 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही सलमान की दबंग 3, अब तक इतना पहुंचा कलेक्शन

सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के बर्थडे पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखा ऐसा पोस्ट

Related News