Nokia ने इन शानदार फीचर्स के साथ उतारा नया स्मार्टफोन

एचएमडी ग्लोबल की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia ने अपने करोड़ों यूजर्स को एक शानदार तोहफा प्रदान किया हैं. बता दे कि नोकिआ ने आज Nokia 6 2018 स्मार्टफोन का 4 जीबी वेरिंयट लांच कर दिया है. यह स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा हैं. कंपनी ने इसे पहले इस बेहतरीन स्नार्टफोन को MWC 2018 में पेश किया था. फ़ोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको फ्रंट और बैक दोनों कैमरों में कार्ल ज़ेसिस लेंस देखने को मिलेंगे. 

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो वह 18,999 रुपए तय की गई हैं. बता दे कि फ़िलहाल इस फ़ोन की बिक्री चालू नहीं हुई हैं, इस फोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे आगामी 13 मई को शॉपिंग साइट अमेज़न इंडिया की मदद से खरीद सकते हैं. अभी आप इस शानदार स्मार्टफोन को ब्लू और गोल्ड कलर अॉप्शन के साथ अपना बना सकते हैं. 

इस बेहतरीन फ़ोन में आपको 5.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. जिसमे कि आपको रेजोल्यूशन 1920 × 1080 पिक्सल प्रदान किया जाएगा. साथ ही आपको इसमें 4जीबी रैम व 64जीबी की इंटर्नल स्टोरेज देखने को मिलेगी. इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो वह 3000mAh हैं. वहीं इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जबकि 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नॉगट सिस्टम पर आधारित हैं. कनेक्टिविटी की बात करें तो आपको इसमें  4G VoLTE, ब्लूटुथ v5.0 व यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे प्रमुख फीचर्स देखने को मिलेंगे. 

Video: One Plus 6 के बारे में सबकुछ जो आपको जानना चाहिए

11 मई राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस 2018

अब तक की सबसे बड़ी सेल लेकर आया है फ्लिपकार्ट

Related News