नोएडा में ऑनलाइन बुकिंग से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...

नोएडा:  नोएडा के थाना AHTU पुलिस टीम गौतमबुद्धनगर ने ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल फोन और नकद बरामद किया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त-तृतीय नोएडा की अगुवाई में AHTU पुलिस टीम ने सूचना के बाद रेड मारी.

ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से धंधा करवाने के आरोपी अनुराग, दानवेंद्र और शैलेंद्र यादव को नोएडा से अरेस्ट किया गया है. इनमें से दो आरोपी हमीरपुर के निवासी हैं, जबकि शैलेंद्र मध्यप्रदेश के भिंड के रहने वाले है. इन आरोपियों को सेक्टर-49 इलाके के क्राउन स्टे गेस्ट हाउस, सेक्टर-49 नोएडा से अरेस्ट किया गया है. ऑनलाइन देहव्यापार करवाने का एक और आरोपी फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अन्य स्थानों पर दबिश दे रही है. 

मौके से पुलिस टीम ने तीन लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है, जिनकी संलिप्तता की जांच की जा रही है. आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया ​कि ये गिरोह सोशल मीडिया के जरिए लोगों से संपर्क करते हैं. लड़कियों की ऑनलाइन फोटो भी साझा की जाती थी. डील होने पर लड़कियों के जरिए देह व्यापार कराया जा रहा था. एक शख्स से 3000 रुपये तक वसूली की जाती थी. इसमें से 1000 रुपये लड़कियों को मिलते थे, बाकी बिचौलिए खा जाते थे.

बिना तलाक लिए ही पत्नी ने कर ली दूसरी शादी, पुलिस से बोला पति- मेरी पत्नी वापस दिलवा दो 

माँ से हुआ विवाद तो 3 बहनों ने ट्रैन के सामने कूदकर दे दी अपनी जान

MP: सॉरी बोलने के लिए बुलाया होटल और कर डाला दुष्कर्म

Related News