'किसी में दम नहीं कि हमारी सरकार गिरा दें...', BJP पर CM सोरेन ने बोला जमकर हमला

रांची: झारखंड में 'कैश कांड' एवं 3 कांग्रेसी विधायकों की गिरफ्तारी के पश्चात् माना जा रहा है कि हेमंत सरकार पर राजनीति खतरा टल गया है। स्वयं सीएम हेमंत सोरेन का बयान बता रहा है कि वह आत्मविश्वास से लबरेज हैं। उनका कहना है कि उनके विरोधी में इतना दम नहीं कि वे उनकी सरकार अस्थिर कर दें। विरोधी यानी भाजपा अक्षम है। 

हालांकि भाजपा का कहना है कि हेमंत सोरेन को भाजपा फोबिया है। भाजपा विधायक सीपी सिंह ने कहा कि जब पार्टी (भाजपा) अक्षम है तो क्यों सरकार गठन के पश्चात् से ही JMM के मन में भय है कि कोई उनकी सत्ता को अस्थिर कर सकता है या कर रहा है। भाजपा कहीं खेल में नहीं है। 'कैश कांड' में पकड़े गए कांग्रेस के MLA हैं। वहां संतरे की तरह बिखराव है। झारखंड कांग्रेस के चीफ (राजेश ठाकुर) पार्टी को संभाल नहीं पा रहे है तथा भाजपा को अक्षम कहा जा रहा है। जब पार्टी ने प्रयास ही नहीं किया तो कुछ भी करने की तो, अक्षमता की बात कहां से आती है।

वही इस बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मीडिया से चर्चा में कहा कि विरोधियों में इतनी दम नहीं कि झारखंड में वे सरकार गिरा दें। यह प्रदेश दूसरे धातु की बनी है। यहां महाराष्ट्र और कर्नाटक की भांति दाल गलना मुश्किल है। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर कहते हैं कि भाजपा को झारखंड में नाकामी मिली है। वह महाराष्ट्र, कर्नाटक, गोवा एवं मध्य प्रदेश का खेल यहां दोहरा नहीं पाए। कांग्रेस ने रूपये के साथ पकड़े गए MLA पर करवाई की तथा भाजपा की चाल को असफल किया। धनबल से लोकतंत्र खरीदने का प्रयास भाजपा आरम्भ से करती रही है। आखिर क्यों बंगाल CID टीम की जांच में भाजपा मदद नहीं कर रही है? प्रवर्तन निदेशालय को तो झारखंड में किसी ने नहीं रोका था, फिर बंगाल की CID टीम को वहां क्यों रोका गया? स्पष्ट है भाजपा जगत में लगी थी, मगर यहां उसकी चाल असफल रही।

'3 दिन में योगी को बम से उड़ा देंगे..', यूपी के CM को शहीद खान की धमकी

'रुको, मंत्री साहब जा रहे हैं..', यहां 'मिनिस्टर' के लिए रोक दी गई एम्बुलेंस, सलामी देती रही पुलिस

'दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में ही आज फूट हो गई है', BJP-JDU में खटपट के बीच बोले चिराग पासवान

Related News