'रुको, मंत्री साहब जा रहे हैं..', यहां 'मिनिस्टर' के लिए रोक दी गई एम्बुलेंस, सलामी देती रही पुलिस
'रुको, मंत्री साहब जा रहे हैं..', यहां 'मिनिस्टर' के लिए रोक दी गई एम्बुलेंस, सलामी देती रही पुलिस
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के तंजावुर में सोमवार (8 अगस्त) को एक चौंका देने वाली घटना देखने को मिली। कुंभकोणम शहर में सूबे के शिक्षा मंत्री अंबिल महेश पोय्यामोझी (Anbil Mahesh Poyyamozhi) के काफिले को रास्ता देने के लिए एक एंबुलेंस को रोक दिया गया। एंबुलेंस, मंत्री का काफिला गुजरने तक सायरन बजाते हुए प्रतीक्षा करती रही। काफिले के गुजरने के लिए एंबुलेंस को कुंभकोणम में एक पुल के नजदीक रोकने का वीडियो वायरल होने के बाद अंबिल महेश पोय्यामोझी ने इस घटना आलोचना की है।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बाढ़ रोकथाम कार्य की समीक्षा करने जा रहे मंत्री के काफिले में लगभग 20-25 कारें मौजूद थीं। वायरल वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि एम्बुलेंस को पूरा काफिला गुजरने तक प्रतीक्षा करनी पड़ी। वीडियो के मुताबिक, एक पुलिसकर्मी भी एम्बुलेंस के पास खड़ा होकर कारों के गुजरने पर सलामी देते हुए नज़र आ रहा है। मंत्री के साथ कलेक्टर और अन्य अधिकारी भी थे। मंत्रियों के काफिले के सभी वाहन जाने के बाद एंबुलेंस को रास्ता मिला। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा आलोचना किए जाने के बाद अंबिल महेश ने सफाई देते हुए कहा कि, 'अनाईकट्टी पुल (Anaikatti Bridge) का सिर्फ एक हिस्सा आवागमन के लिए खुला हुआ था, क्योंकि दूसरी हिस्से की मरम्मत की जा रही थी। पुल संकरा है, इसलिए वाहनों को एक लाइन में जाने दिया जा रहा था।'

वहीं, विपक्षी दलों ने इस घटना की आलोचना की है। उन्होंने मंत्री के साथ ही इसमें शामिल लोगों पर कार्रवाई की माँग की है। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) ने कहा है कि मंत्री, आम जनता के प्रति असंवेदनशील हो गए हैं। चैनल से बात करते हुए, AIADMK के प्रवक्ता कोवई सत्यन (Kovai Sathyan) ने याद दिलाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि वह अपने काफिले को 50 फीसदी कम करने जा रहे हैं, जो अभी तक नहीं किया गया है। वहीं, भाजपा के प्रवक्ता नारायणन तिरुपति (Narayanan Tirupathy) ने माँग करते हुए कहा है कि तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन को मंत्री समेत इसके लिए जिम्मेदार लोगों को निलंबित करना चाहिए।

'दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में ही आज फूट हो गई है', BJP-JDU में खटपट के बीच बोले चिराग पासवान

'NDA गठबंधन में सब कुछ ठीक चल रहा है', बिहार में सियासी तूफान के बीच उपेंद्र कुशवाहा का आया बड़ा बयान

पीएम मोदी की संपत्ति में हुआ बड़ा इजाफा, 10 मंत्रियों की भी दौलत बढ़ी - PMO की रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -