अमेरिकन रैपर पर बरसाई गोलियां, मौत से सदमे में म्यूजिक इंडस्ट्री

अमेरिका के फेमस रैपर और बीते साल ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुए म्यूजिशियन और सॉन्ग राइटर निपसे हसल (Nipsey Hussle) का निधन हो गया है जिससे उनके फैंस काफी दुखी हैं. आपको बता दें, भारतीय समयानुसार सोमवार सुबह अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गोली मारकर हत्या कर दी गई. अज्ञात हमलावर ने निपसे हसल पर उस वक्त ताबड़तोड़ गोली बरसा दी जिसके बाद उनकी मौत हो गई. जानिए पूरा मामला. 

जानकारी के अनुसार बता दें कि निपसे जब साउथ लॉस एंजिलिस स्थित अपनी दुकान के बाहर खड़े थे तो कुछ हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दो. निपसे हसल एक क्लोथिंग यानी कपड़े के ब्रैंड के भी मालिक थे. हॉस्पिटल ले जाते समय निपसे की मौत हो गई. निपसे हसल की असामयिक मौत से अमेरिकी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है और तमाम सिलेब्रिटी संवेदना जता रहे हैं. किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है. 

इस खबर पर अमेरिकी सिंगर रिहाना ने लिखा- यह बेहद दुखद है. निपसे हसल की मौत से काफी दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. आपको बता दें, इस साल निपसे हसल के एल्बम विक्ट्री लैप को बेस्ट रैप एल्बम कैटिगरी में प्रतिष्ठित ग्रैमी अवॉर्ड में नोमिनेट किया गया था. 15 अगस्त 1985 को लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में निपसे हसल का जन्म हुआ था. निपसे को हिप-हॉप में महारत हासिल थी. निपसे हसल ने साल 2007 में बोन ठग्स एन हार्मोनी नामक सेमी ऑटो बायोग्राफिकल फइल्म में एक्टिंग भी की थी. निपसे की गर्लफ्रेंड लॉरेन लंदन से उनको 31 अगस्त 2016 को एक बेटा भी हुआ था.

जोनस ब्रदर्स शो के बारे में मिसेस जोनस ने कही ये बात

शादी के 4 दिन बाद ही अपनी चौथी पत्नी से तलाक ले रहा है ये हॉलीवुड एक्टर

Related News