APPLE का फेस्टिव सीजन में बड़ा धमाका, पेश की कई खूबियों से लैस Watch

दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी एप्पल आए दिन अपने करोड़ों यूजर्स के लिए कुछ न कुछ पेश करती रहती हैं. अब इस दिग्गज कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक हाथ घड़ी पेश की है. यह घड़ी काफी शानदार बताई जा रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल की इस घड़ी का नाम Nike+ सीरीज बताया जा रा है. यह घड़ी काफी दमदार है. 

आपके बजट में नहीं हैं iphone, लेकिन...यहां से खरीदा तो मिलेगा छप्पड़फाड़ डिस्काउंट

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल ने ऑस्ट्रेलिया, अमरीका और एशिया के कई हिस्सों और अन्य देशों में अपनी Nike+ सीरीज 4 लांच की है. भारत में फ़िलहाल इसे लेकर कोइ खबर नहीं हैं. इस वॉच के स्पोर्ट वेरिएंट में बड़ी स्क्रीन, पतली बॉडी, ईसीजी रीडर जैसे फीचर शामिल हैं. अमरीका में इसकी कीमत 399 और 499 डॉलर के बीच है, हालांकि अभी यह केवल चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए ही उपल्बध है. 

जल्द दस्तक देगा OnePlus 6T , प्री-बुकिंग हुई शुरू

वहीं प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "घड़ियों के शुरुआती ऑर्डर्स को पहले ही ग्राहकों तक पहुंचा दिया गया है. यह सीमित संख्या में स्टोरों पर उपलब्ध हैं. खबरें मिली है कि यह नई वॉच स्पोर्टस 40 एमएम और 44 एमएम आकार में बैंड वेरिएंट के साथ चार विकल्पों में मौजूद है. इसमें सेल्यूलर और वाई-फाई प्लस जीपीएस मॉडल का विकल्प भी है. भरता में यह कब आएगी अभी इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें...

 

भारतीयों के लिए गूगल ने पेश की अपनी नई सुविधा

AMAZON-FLIPKART सेल अंतिम चरण में, अब भी मिल रहा TV और स्मार्टफोन पर भारी-भरकम डिस्काउंट

XIOMI के आगे बौने साबित हुए सारे BRANDS, 3 दिन में खड़ा कर दिया बिक्री का यह नया रिकॉर्ड

Amazon Sale : ...तो पछतावे के अलावा कुछ नही बचेगा, इस फ़ोन पर 12 हजार रु का छप्पड़फाड़ डिस्काउंट

Related News