अपने DOG के साथ nicole kidman ने फोटोज की शेयर

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं, हॉलीवुड की ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस Nicole Mary Kidman की कुछ खास तस्वीरें जिन्हे देखकर आप भी देखते ही रह जायेंगे. जी हां, आप जानते ही होंगे इनके बारे में, नहीं भी जानते हैं तो आज हम आपको बता देते हैं. दरअसल, निकोल किडमैन एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्रोडूसर और एक सिंगर भी हैं.

जी हाँ, इनकी इसी खासियत के चलते कई अवार्ड्स भी मिल चुके हैं. इन्हे आप देख ही सकते हैं कितनी खूबसूरत हैं और कितनी हॉट लगती हैं ये अपने सेक्सी लुक में. वहीं इनके इंस्टाग्राम अपर नज़र डाले तो वहां उनके 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं जिन्होंने इन्हे फॉलो कर रखा है. अपने फैंस के लिए अक्सर ही ये हॉट और सेक्सी फोटोशूट करवाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने DOG के साथ तस्वीरें शेयर की है. 

इनके इंस्टाग्राम पर भी कई सारी पोस्ट्स आप देख सकते हैं जिनके दीवाने आप भी हो जायेंगे. कुछ समय पहले ही इन्होने पनि कुछ पूल वाली फोटो शेयर की थी जिनके उन्होंने स्विमसूट तो पहना ही था साथ ही उन्होंने एक वाइट कलर का लूज़ टॉप भी पहना हुआ है जो पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट है. इस लुक में वो बेहद ही हॉट लग रही हैं और सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेर रही हैं.

केंडल जेनर का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इन कलाकारों को मिला BRIT Awards, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

राजनीति से पहले कई फिल्मों और सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं ट्रंप

Related News