महिला दिवस पर निक ने प्रियंका की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई हैं. बता दें निक जोनस और प्रियंका की शानदार बॉन्डिंग समय समय पर सामने आती ही रहती है. भले ही दोनों एक दूसरे से दूर रहे लेकिन उनका प्यार कम नहीं रहता है यह कपल एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं और एक दूसरे का कितना सम्मान करते हैं, इस बात से भी सभी वाकिफ हैं. दो दिन पहले इंटरनेशनल वुमंस डे था और इस खास मौके पर निक जोनस ने वाइफ प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो शेयर की है.

निक ने पत्नी की फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. इस तस्वीर में प्रियंका रेड गाउन में पोज देती नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें यह तस्वीर दोनों के वेडिंग फंक्शन के दौरान की है. इस फोटो को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा है कि है- ''सभी महिलाओं को इंटरनेशनल वुमंस डे की ढेर सारी शुभकामनाएं. ये महिला (प्रियंका) रोशनी का श्रोत है और दुनिया भर के लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन है. मैं इससे बहुत प्यार करता हूं.I LOVE YOU'' 

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस तस्वीर पर निक की मां डेनाइस मिलर ने कमेंट करते हुए कहा कि- ''तुम सौभाग्यशाली हो मेरे बच्चे.'' बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक ने प्रियंका संग अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि- 'ये अचानक से होने वाली एक बात थी. एक पल ऐसा आया जब मैं अपने इस फैसले पर थम गया कि प्रियंका ही मेरी जीवनसाथी होंगी जिनके साथ मैं अपना अच्छा और बुरा वक्त बिताऊंगा.

पिता माइकल जैक्सन के बचाव में उतरी उनकी बेटी, कही हैरान करने वाली बात

इस हॉट मॉडल ने रेड बिकिनी में क्लीवेज दिखाकर गर्म किया इंटरनेट का तापमान

इस मॉडल ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Related News