खुद से दूर खड़ी पत्नी को निक ने इस तरह कहा I LOVE YOU कि फैंस हो गए दीवाने

पॉप सिंगर निक जोनस अपनी पत्नी प्रियंका से प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और दोनों के बीच बहुत ही शानदार कैमिस्ट्री है यह बात आप सभी जानते ही होंगे. आपको बता दें कि दोनों का प्यार दोनों की तस्वीरों में साफ ज़ाहिर होता है. ऐसे में निक, प्रियंका को स्पेशल फील कराने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं और प्रियंका भी निक के लिए अपना प्यार अक्सर जाहिर करती रहती हैं. दोनों आए दिन सड़क पर,कॉन्सर्ट में या वेकेशन पर एक दूजे को प्यार जताते हैं.

 

वहीं सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं तस्वीरें भी दोनों के प्यार को दिखाती हैं. अब हाल ही में निक ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है. जी हाँ, आपको बता दें कि निक ब्रदर्स इस वक्त एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में बोस्टन के टूर पर हैं और वहीं पर कॉन्सर्ट के दौरान निक ने प्रियंका को इस अंदाज में ‘आई लव यू’ कहा कि वहां मौजूद हर शख्स उनका दीवाना हो गया. जी हाँ, हाल ही में निक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें प्रियंका उनसे काफी दूर खड़ी हैं और निक स्टेज से उन्हें हाथ से इशारा कर के ‘आई लव यू’ कह रहे हैं.

 

आप देख सकते हैं अपनी पत्नी को प्यार करने का ये तरीका निक के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इससे पहले जो जोनस की बर्थडे पार्टी से निक और प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं और इस मौके पर निक ने ब्लैक कलर का सूट पहना था, वहीं प्रियंका ने भी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी. आपको बता दें कि प्रियंका अपने पति निक से बहुत प्यार करती हैं और वह अक्सर उनकी बाहों में बाहें डाले ही नजर आती हैं.

Bad Boy Song : साहो के नए में गाने दिखा प्रभास का जबरदस्त अवतार, नहीं देखा होगा कभी

पिछले 10 दिनों से ICU में एडमिट थे दिग्गज संगीतकार खय्याम, हुआ निधन

B'Day : जब लड़के के साथ लिप-लॉक कर वायरल हुए रणदीप हुड्डा

Related News