NickYanka Wedding : कैथोलिक रिवाज से हुई निक प्रियंका की शादी, लेकिन बीच में होगया ये हंगामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस चर्च के रीती रिवाज से एक दूसरे के हो चुके हैं. 1 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में कैथोलिक रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए. जहां इस जोड़ी ने कैथोलिक परंपरा के मुताबिक दोनों ने एक दसूरे को किस भी किया. प्रियंका ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा गया. यहां किसी को भी फोटो क्लिक करने की अनुमति नहीं थी. लेकिन इसी बीच वहां हाथापाई हो गई. दरअसल, शादी कवर करने गए कुछ पत्रकारों और पैलेस के कुछ गार्ड्स के बीच जमकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद हाथापाई की नौबत आ गई.  

शादी के दौरान कुछ पत्रकार जो शादी को करने आये थे वहां के गार्ड्स से मगजमारी हो गई. आपको बता दें, निक और प्रियंका के शादी में दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं. जिस वजह से सुरक्षा का खासा ध्यान रखा जा रहा है. वहीं इस दौरान सुरक्षा गार्ड्स उन्हें दूर से भी तस्वीरें लेने से रोक रहे थे. इसी बीच गार्ड्स और पत्रकारों के बीच ये झगड़ा हुआ और यहां पुलिस को आना पड़ गया. अब सेलेब की शादी में कुछ न कुछ तो होना ही था सो फोटो लेने के कारण कुछ हाथापाई हो  गई.

वहीं इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने Ralph Lauren का गाउन पहना हुआ था. वहीं निक जोनास ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आए. इस शादी के बाद खूब मस्ती भी हुई जहां इस जोड़ी ने एक साथ मिलकर परिवार के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई. खबरों की मानें तो प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा और उनकी खास दोस्त अर्पिता खान शर्मा इस मौके पर उनकी Brides maids बनीं.

एक दूसरे के हुए निक प्रियंका, कैथोलिक रिवाज से हुई शादी

कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स

भोपाल गैसकांड : 50 साल से यूका की जमीन में दबा है 10 हजार टन जहर

Related News