ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की खूबसूरत जोड़ी हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. जबसे उनकी शादी हुई है तभी से वो चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में इस खूबसूरत जोड़ी ने शिरकत की, सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों ने भी फैंस के दिल में राज़ किया है. इन दोनों को हर बार पसंद किया जा रहा है और फैंस इन के बारे में एक एक बाद जानना चाहते हैं. बता दें, इसी के चलते एक और खबर से वो लाइम लाइट में आगये हैं. 

आपको बता दें कि कांस से लौटते वक्त की इस खूबसूरत कपल की एक और तस्वीर अब लोगों का ध्यान अपने ओर खींच रही है. ये तस्वीर है निक जोनस के मोबाइल स्क्रीन की, जिसमे निक के फोन में वॉलपेपर नज़र आ रहा है. आप देख सकते हैं इसमें प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं. दरअसल ये तस्वीर दोनों के क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान की है, इस तस्वीर में दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. यही तस्वीर उन्होंने अपने वॉलपेपर पर लगा रखी है. 

बता दें कि पिछले साल प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन और हिंदु रिति-रिवाज से शादी की थी. इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान की निक और प्रियंका की कई तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

कांस में निक ने रोमांस जताते हुए डाला प्रियंका की ड्रेस में हाथ, इन लुक्स में आए नजर

VIDEO : पति निक ने ठीक की पत्नी प्रियंका की ड्रेस, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

Related News