Naagin 4: पारेख परिवार के खून की प्यासी हो गयी है बृंदा

कलर्स टीवी जाना माना सुपरनैचुरल शो नागिन 4 की कहानी को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट लाते ही रहते हैं। इसके साथ ही जहां एक तरफ जैस्मीन भसीन और शायंतनी घोष की नागिन 4 से छुट्टी हो चुकी है तो वहीं रश्मि देसाई और अलीशा पवार शो में धमाकेदार एंट्री मारने के लिए तैयार हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की लोगों की दिलचस्पी लगातार बना हुई है कि, नागिन 4 की कहानी में अब आगे क्या ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। वहीं इस बीच नागिन 4 को लेकर एक ऐसी खबर हमारे हाथ लगी है जिसको जानकर नागिन के फैंस काफी उत्साहित हो जा सकते है ।

असल में , जल्द ही नागिन 4 में एक साल का लीप आने वाला है। इसके साथ ही इस लीप के बाद नागिन 4 की कहानी और भी पेचीदा हो जा सकती है । वहीं  जिसकी वजह से दर्शकों का डबल एंटरटेनमेंट होगा। इसके साथ ही इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की माने तो लीप से पहले देव और बृन्दा अलग हो जा सकते है। पारेख फैमिली की चाल की वजह से बृन्दा और देव का रिश्ता टूट जाएगा। वहीं जिसके बाद देव की जिदंगी में शकाला यानी रश्मि देसाई   की एंट्री होगी। लीप के बाद दिखाया जाएगा कि, देव ने शकाला के साथ शादी कर ली है। ऐसे में एक बार फिर से कहानी में देव और बृन्दा का आमना सामना होगा।

देव को देखकर बृन्दा को अपना प्यार याद आएगा और आगे बृन्दा किसी भी हालत में देव को पाने की कोशिश कर सकती है। वहीं शकाला बृन्दा के रस्ते का रोड़ा बनने वाली है। इसके साथ ही शकाला अपने बारे में देव से काफी कुछ छिपाएगी जिसका खुलासा आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही नागिन 4 में आने वाले इस ट्विस्ट से इतना तो तय है कि, नागिन 4 में शकाला की एंट्री के बाद जबरदस्त घमासान देखने को मिलने वाला है। वहीं भले ही शुरू में शकाला एक सीधीसाधी बहू के रुप में नजर आ सकती है परन्तु उसके इरादें तो कुछ और ही हो सकते है । ऐसे में बृन्दा देव को शकाला से कैसे बचाएगी ये देखना काफी दिलचस्प हो सकता है ।  

जी सिने अवार्ड्स की तारीख नहीं हुआ फेरबदल, बिना दर्शकों के शुरू होगा समारोह

पारस ने शहनाज के भाई शहबाज को दी औकात में रहने की नसीहत

Dish TV : d2h की Magic स्टिक से यूजर्स को मिलेंगे अनोखे फायदे

Related News