‘2 घूंट’ में दिखेगा निया शर्मा का कातिलाना अंदाज, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहाँ लोग अपनी प्रोफेशनल लाइफ हो या निजी लाइफ, हर चीज से जुड़ी चीजे शेयर करते रहते है। वही बात यदि मनोरंजन जगत के स्टार्स की करे तो कई स्टार्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है। इस बीच बात यदि टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा की करे निया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कई कातिलाना तस्वीरें तथा वीडियो शेयर करती रहती है।

निया शर्मा टीवी की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार है। वही हाल ही में निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी में तहलका मचा रही थी। प्रशंसक उन्हें बिग बॉस में देखकर बहुत खुश हैं। साथ ही हाल ही में निया शर्मा का नया सांग रिलीज होने वाला है जिसका नाम है 2 घूंट। वही इस सांग के माध्यम से निया अपनी दिलकश अदाओं से सभी का दिल लूटने वाली हैं। 

निया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांग का नया पोस्टर साझा किया है जिसमें अभिनेत्री की सुंदरता आपका दिल जीत लेगी। सफ़ेद रंग के आउटफिट के साथ निया ने हैवी आई मेकअप किया है तथा इसके साथ ही उनकी जो छोटी नथ है वो बहुत खूबसूरत लग रही है। वही निया शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसपर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे है। तथा भारी संख्या में कमेंट कर रहे है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अनदेखा वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

द ग्रेट खली से अर्शी खान ने सीखी कुश्ती, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

सिद्धार्थ की माँ को अकेला कहने वालों पर भड़के विकास गुप्ता, कहा- 'शहनाज है'

Related News