नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड अंदाज देख हो जायेंगे घायल

टीवी की दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री निया शर्मा टेलिविजन की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. वही टेलिविजन की दुनिया की बात की जाए तो निया शर्मा उसमें बड़ा नाम है. एक्ट्रेस निया शर्मा एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहद सेक्सी और हॉट भी हैं. वही अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को घायल करने वाली निया शर्मा ने एक बार फिर से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रही हैं. अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इसके अलावा इस फोटो में निया वाइट आउटफिट में सेक्सी पोज देती हुई कमाल लग रही हैं. वही फैन्स इस फोटो को देखकर खुद को तारीफ के पुल बांधने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस फोटो पर अबतक कई मिलियन लाइक  और कमेंट आ चुके हैं. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर कितनी फैमस हैं.

यदि हम निया शर्मा के करियर की बात की जाए तो वह टीवी सीरियल के अलावा कई वेव सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. ट्विस्टेड 1 और ट्विस्टेड2 वेव सीरीज में नजर आ चुकी हैं. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा सकता है. फिलहाल निया सीरियल जमाई राजा में नजर आने वाली हैं जिसकी तैयारी में वे इन दिनों काफी बिजी हैं. जल्द ही वह अपनी सैक्सी अदाओं से अपने प्रशंसकों को दीवाना वाली हैं.

 

सिद्धार्थ को मनाने के लिए शहनाज ने मांगी रश्मि से मदद, सामने आया नया प्रोमो

BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल

Bigg Boss13: सिद्धार्थ ने माहिरा की गर्दन पर निशान देख पूछा सवाल, कहा - क्या ये लव बाइट है?

Related News