निया शर्मा के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

टीवी पर अपने दमदार अभिनय और अपनी हॉट फोटोज से सुर्ख़ियों में रहने वाली निया शर्मा कई समय से छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन फिर भी वह अपनी सेक्सी तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म करती हैं. निया शर्मा को आप सभी ने टीवी शो 'जमाई राजा' में देखा होगा. इस शो के बाद वह काफी पॉपुलर हुईं और इस शो के बाद ही उन्हें लोग पहचानने लगे. आज निया को छोटे और बड़े दोनों ही पर्दे के लोग जानते हैं और उन्हें दर्शक खूब पसंद भी करते हैं. निया शर्मा अक्सर ही अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं और उनका लुक हर बार उनके प्राइवेट पार्ट्स को दिखा देता है.

 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही शानदार लग रहा है. इस वीडियो में निया सेक्सी वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जिसमे उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ नजर आ रहे हैं. आपको बता दें की उनका यह वीडियो काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. इस वीडियो को अब तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं और यह सभी को पंसद भी आ रहा है.

निया अब एक बहुत बड़ी स्टार बन चुकीं हैं और छोटे पर्दे पर उन्हें लोग उनकी हॉटनेस की वजह से जानते हैं. निया को एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन भी कहा जाता है और उन्होंने एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी अपने नाम किया है. निया को आप सभी ने 'खतरों के खिलाड़ी' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने शानदार स्टंट से सभी को हैरानी में डाल दिया था. फिलहाल वह कई वेब सीरीज में नजर आ रहीं हैं.

फिर ट्रोल होने को तैयार निया शर्मा

एशिया की सबसे सेक्सी सुपरस्टार ने फैंस की उड़ाई नींद

फिर बोल्ड अवतार में नजर आई टीवी की ये संस्कारी बहु

Related News