निया समेत इन कलाकारों ने जमकर किया गणपति का स्वागत

गणेश चतुर्थी 2020 की शुरुआत हो चुकी है, और भक्त इस साल अपना जादू बिखेरने के लिए भगवान गणेश का स्वागत करने के लिए उत्सव की भावना में पूरी तरह से भीग चुके हैं. जबकि त्यौहार पिछले वर्षों से काफी अलग होने वाला है, क्योंकि COVID-19 संकट के कारण, त्यौहार की तैयारियां किसी भी तरह से प्रभावित नहीं हुई है. भारतीय टेलीविजन उद्योग के कई कलाकार घर पर गणपति बप्पा को लेकर आए हैं, जबकि कुछ ने अपनी गणेश प्रतिमाएं बनाई हैं. इसके अलावा, एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया ने भी शो के सेट पर गणेश जी का स्वागत किया है और टिकट टू फिनाले टास्क से पहले गणेश चतुर्थी 2020 पूरे जोश के साथ मनाने जा रहे हैं.

कुछ ही घंटों पहले भारती सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का एक वीडियो साझा करने के लिए उत्साहपूर्वक ढोल की धुन पर नृत्य किया क्योंकि वे KKK मेड इन इंडिया में गणेश का स्वागत करते हैं. वीडियो में, निया, भारती, जैस्मीन, और हर्ष को अपने पारंपरिक रूप से तैयार करते हुए देखा गया है, क्योंकि वे पवित्र त्योहार की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए ख्याति प्राप्त करते हैं और दुनिया से बुराइयों को मिटाने में मदद करने के लिए बापा का आशीर्वाद मांगते हैं और सकारात्मकता फैलाते हैं.

पारंपरिक ढोल की ऊर्जावान धुनों पर उनके भावपूर्ण नृत्य के साथ, उन्होंने भावना और वातावरण को उत्थान किया, जिससे हमें विश्वास हो गया कि 'जोश उच्च है!' मूड तुरंत सेट किया गया था और उत्सव की भावना उनके द्वारा एक पायदान ऊपर उठाई गई थी. इस बीच, खटरोन के खिलाड़ी मेड इन इंडिया के प्रतियोगी टिकट टू फिनाले टास्क में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हैं, और गणपति बप्पा का आशीर्वाद निश्चित रूप से रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए स्टंट-आधारित रियलिटी शो में सबसे अच्छा पैर रखने में मदद करने वाला है. 

 

 

आयरलैण्ड के पार्क में दिखी गणपति बाप्पा की अद्भुत प्रतिमा

अगर जो बिडेन जीते तो अमेरिका पर हो जाएगा चीन का कब्ज़ा - डोनाल्ड ट्रम्प

पाक में कोरोना ने मचाई तबाही, 6 हजार से अधिक लोगों की मौत

Related News