बिग बॉस के घर में घुंसते ही निया शर्मा ने मचाई धूम, पहले ही दिन बनी घर की लेडी बॉस

पिछले बहुत समय से चर्चा थी कि टीवी जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी में एंट्री करने वाली हैं। वही अब प्रशंसकों का इंतजार समाप्त हो गया है। अभिनेत्री ने बेहतरीन तरीके से एंट्री मार ली है। वही छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री निया शर्मा की बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री से उनके फैंस बहुत खुश है। शो में निया ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से एंट्री ली है।

वही निया के घर में घुसने से जहां प्रतियोगी हैरान नजर आए तो वहीं कुछ खुश भी नजर आए। घर में निया ने घुसते ही अपने बेवाक वाला अंदाज सभी के समक्ष पेश किया। उन्होंने जहां अक्षरा से लेकर राकेश तक की प्रशंसक की तो वहीं दो प्रतियोगियों को भाव भी नहीं दिया। जी हां निया ने अक्षरा को बोला कि उनसे बेहद उम्मीद हैं, जबकि शमिता शेट्टी तथा नेहा भसीम को निया ने कोई भाव नहीं दिया।

साथ ही निया ने जब घर में एंट्री की वह ग्लोडन कलर की ग्लैमरस आउटफिट में नजर आई। तथा घर में घुसते ही बिग बॉस से निया को तोहफा प्राप्त तथा वह घर के डेली बॉस बन गई हैं। अब इतना स्पष्ट है कि निया शो में बेहतरीन तड़का लगाने वाली हैं। वही उनकी एंट्री की खबर से उनके फैंस खुश से झूम उठे है तथा अब देखना ये है कि शो में निया कितना धमाल मचाती है।

स्वीमिंग पूल में टीवी की संस्कारी बहु ने दिखाया अपना कातिलाना अवतार, वीडियो वायरल

जंगल में मोनी रॉय ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

बिग बॉस के घर में बना अक्षरा सिंह का जन्मदिन, केक कट कर मनाया जश्न

Related News