पैदा होते ही बच्चे ने डॉक्टर के चेहरे से हटाया मास्क, तस्वीर हो रही वायरल

हम सभी जानते हैं कि इस समय मास्क हम सभी के लिए जरूरी है इसी के साथ 4 गज की दूरी भी हम सभी के लिए जरुरी है। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि कोरोना वायरस महामारी के दौर में कई डॉक्टर्स ऐसे हैं जो अपना काम ईमानदारी के साथ कर रहे हैं। वैसे इस काल के दौरान आपने कई तस्वीरें देखी होंगी जो बेहतरीन होंगी। आपने तस्वीरों में देखा होगा कहीं कोई कई-कई घंटों तक ड्यूटी करके अपनी तस्वीर अपलोड कर रहा है तो खिन कोई अपने काम से सबका दिल जीत रहा है।

अब इसी बीच एक फोटो और सामने आई है जो बेहतरीन है। इस फोटो में एक नवजात बच्चा दिखाई दे रहा है जो डॉक्टर साहब का सर्जिकल मास्क हटाने की कोशिश कर रहा है। अब इस समय यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है। हर कोई इसकी तारीफ़ करते दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर यूएई के गायनोकॉलोजिस्ट डॉक्टर समीर चेएब ने शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि नवजात बच्चा उनके चेहरे से मास्क हटाने की कोशिश कर रहा है।

वैसे आप देख सकते हैं वह उनके मास्क को नीचे की तरफ खींचता है, ताकि उनकी स्माइल दिखाई दे सके।वहीं चाईब ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘हम सभी एक संकेत चाहते हैं कि कब हमारे चेहरे से मास्क हटेगा।’ अब इस तस्वीर पर लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर को देखकर कहा है, 'ये तस्वीर साल की बेस्ट वाली तस्वीर है।' वहीं कई लोगों ने यह भी कहा है कि 'एक दिन ऐसा जरूर होगा। मास्क हमारे चेहरों से हटेगा और हम मुस्कुराएंगे।'

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया कप्तान, दिनेश कार्तिक ने छोड़ी टीम की कमान

नवरात्रि: इस पंडाल में होगी प्रवासी महिला मजदूर की प्रतिमा की पूजा

'नागिन' फेम पर्ल वी पुरी के पिता का निधन, साझा किया ये भावुक पोस्ट

Related News