कांग्रेस को एक भी सीट न मिलने पर बोले कमलनाथ, कहा- 'हमको तो पता था...'

नयी दिल्ली : निर्वाचन आयोग के ताजा रुझान के अनुसार 70 निर्वाचन क्षेत्रों के प्राप्त रुझान के अनुसार आप 58 और भाजपा 12 सीटों पर आगे चल रही है। इसी के साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज सीट पर पीछे चल रहे हैं। जी हाँ, सीएए के विरोध प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग वाली ओखला सीट पर भी आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान फिर से आगे हो गए हैं। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के कार्यालय में अरविंद केजरीवाल को बधाई देते हुए प्रशांत किशोर भी नजर आ चुके हैं। वहीं अमानतुल्ला खान ओखला से 70514 वोटों से आगे चल रहे हैं और शाहीन बाग इसी इलाके में आता है।

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा कि, 'हमें पहले से पता था।' इसी के साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, 'मैंने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। लोगों ने भाजपा को खारिज किया है। सीएए, एनआरसी और एनपीआर को स्वीकार नहीं किया जाएगा।' वहीं पार्टी मुख्यालय में आप सांसद संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 'दिल्ली की जनता ने बता दिया कि दिल्ली के 2 करोड़ लोगों के परिवार का बेटा अरविंद केजरीवाल है और उसे कोई हरा नहीं सकता है। भाजपा ने कहा था कि 8 फरवरी को हिंदुस्तान पाकिस्तान का मैच होगा, हिंदुस्तान जीत गया है।'

इसी के साथ चुनाव आयोग के रुझान के अनुसार अरविंद केजरीवाल भाजपा उम्मीदवार सुनील कुमार यादव से 8,277 मतों से आगे चल रहे हैं। इसी के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन शकूरबस्ती निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के एस। सी। वत्स से 3159 से आगे चल रहे हैं। वहीं श्रम मंत्री गोपाल राय बाबरपुर से और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन बल्लीमारान निर्वाचन क्षेत्र से आगे चल रहे हैं।

Delhi Results Live: कांग्रेस की खस्ता हालत देखकर भड़की प्रणव मुखर्जी की बेटी, शीर्ष नेतृत्व को घेरा

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 : पटपड़गंज सीट पर आप डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पीछे

Delhi Results Live: रुझान आते ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, इस तरह मजे ले रहे यूज़र्स

Related News