'कराटे चैंपियन' पत्नी ने इतना पीटा कि व्हील चेयर पर आ गया पति, बोला- मुझे मेरी बीवी से बचाओ

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर मोहब्बत, बाद में उसी लड़की से शादी करना एक व्यक्ति को इन दिनो खूब भारी पड़ रहा है। व्यक्ति की हालत यह है कि वो इन दिनो व्हील चेयर पर घूम रहा है। वजह है उसकी पत्नी का कराटे चैंपियन होना है। यह पूरा मामला द‍िल्ली-एनसीआर के नोएडा का है जहां एक व्यक्ति व्हील चेयर पर अस्पताल पहुंचा और वहां पुल‍िस बुलाकर गुहार लगाई, मुझे मेरी बीवी से बचाओ।

महिलाओं को घरेलू हिंसा से बचाने के लिए सरकार ने कानून बनाया है, उसमें पुरुषों से महिलाओं की सुरक्षा का प्रावधान किया गया है, किन्तु नोएडा के सेक्टर-19 में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसमें कराटे चैंपियन पत्नी ने पति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पत्नी ने मार मारकर अपने पति की एक टांग भी तोड़ दी है। घायल पति अब पुलिस से गुहार लगा रहा है। 

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस, पति-पत्नी के परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है और ये जानने की कोशिश कर रही है कि दोनों में किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था और क्या दोनों में आए दिन इस तरह के विवाद होते रहते हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि हम दोनों के बीच बातचीत के जरिए मामले को सुलझाने का प्रयत्न कर रहे हैं।

रांची की एक ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश, पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त

काशीपुर: खाली प्लाट पर पड़ा हुआ मिला दो साल के मासूम का शव, परिजनों को मज़ार के रखवाले पर शक

टॉप 10 सुंदर गुड नाइट Quotes और Images के साथ शुभकामनाएं

Related News