सिकंदराबाद में कोरोना के नए वेरियंट ने दी दस्तक

शनिवार को सिकंदराबाद में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण, डिवीजन रेलवे मैनेजर अभय कुमार गुप्ता ने स्वास्थ्य इकाई, चिलकलगुडा में नए कोविड-19 टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन किया। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अभय कुमार ने सभी सेवारत / सेवानिवृत्त कर्मचारियों और परिवार के सदस्यों को कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए सुरक्षा एहतियाती उपाय के रूप में अवसर का उपयोग करने की सलाह दी। 

एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टीकाकरण के अलावा, सिकंदराबाद मंडल कार्यालय में कर्मचारियों के लिए एक कोविड-19 परीक्षण शिविर भी आयोजित किया गया था। इससे पहले, 1 अप्रैल को कोविड-19 देखभाल केंद्र, काजीपेट में सेवारत / सेवानिवृत्त कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लाभ के लिए एक टीकाकरण केंद्र भी खोला गया था। 

शनिवार तक, तेलंगाना में सक्रिय कोविड-19 मामलों की कुल संख्या 20,184 तक पहुंच गई है, जिनमें से 13,366 सकारात्मक व्यक्ति घर और संस्थागत अलगाव के तहत हैं। सात और मौतों के साथ, तेलंगाना में अब तक कोविड-19 के कारण होने वाली जानलेवा घटनाओं की संख्या 1759 तक पहुंच गई है। हैदराबाद और राज्य के अन्य छोटे शहरों में बढ़ते संक्रमण का चलन भी जारी है।

सुशांत सिंह राजपूत को भुला रही है रिया चक्रवर्ती, शेयर की ये पोस्ट

24 घंटे में बिगड़े कोरोना से ओडिशा के हाल, सामने आए 1300 से ज्यादा मामले

इस माह से फिर बढ़ने वाला है आपके PF का काॅन्ट्रीब्यूशन

Related News