सुशांत सिंह राजपूत को भुला रही है रिया चक्रवर्ती, शेयर की ये पोस्ट

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि वह अभिनेता की गर्लफ्रेंड थीं। हालांकि अभिनेता के देहांत से पहले जब दोनों से रिलेशनशिप की खबरों पर प्रतिक्रिया मांगी थी तब दोनों ने एक-दूसरे को केवल फ्रेंड बताया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

वही सुशांत के देहांत के पश्चात् रिया को एक्टर्स के प्रशंसकों ने बहुत ट्रोल किया था। इतना ही नहीं सुशांत मामले में जब ड्रग्स का केस सामने आया तो रिया को इस केस में गिरफ्तार भी किया था। रिया को उस के चलते सभी ने बहुत बुरा कहा था। इसके पश्चात् रिया ने स्वयं को घर में कैद कर लिया था। वह सोशल मीडिया से भी दूर थीं, किन्तु अब लगता है आहिस्ता-आहिस्ता रिया अपनी जिंदगी को ट्रैक पर लेकर आ रही हैं।

दरअसल, कुछ समय से वह सोशल मीडिया पर सक्रीय हो गई हैं तथा कई पोस्ट साझा करती हैं। हालांकि उनके प्रत्येक पोस्ट में एक मैसेज होता है। अब रिया ने जो लेटेस्ट पोस्ट साझा की है उसमें वह रवींद्रनाथ टैगोर की पुस्तक पढ़ रही हैं। रिया ने इस तस्वीर को साझा करने के साथ रवींद्रनाथ टैगोर की एक लाइन भी लिखी है। रिया के हाल के पोस्ट्स को पढ़कर लग रहा है कि वह अब सुशांत और उनके जाने के दुःख को अपने दिल से निकाल रही हैं तथा एक फिर अपनी जिंदगी को नए तरीके से जीना आरम्भ कर रही हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती, साकिब सलीम के साथ दिखाई दी। दोनों को साथ में अलीबाग से लौटते हुए स्पॉट किया गया। 

राहुल द्रविड के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी पोस्ट की फैंस ने कहा- हमें इस गुंडी से प्यार है...

प्रियंका चोपड़ा ने ‘बेटी’ डायना के साथ शेयर की जबरदस्त तस्वीर, लिखा- मम्मी और मैं...

सोशल मीडिया पर वायरल हुई करिश्मा की हमशक्ल की वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -